होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Burhanpur: लता मंगेशकर व शहीद भगत सिंह की जयंती पर रोटी बैंक ने आयोजित किया कार्यक्रम 

Burhanpur: लता मंगेशकर व शहीद भगत सिंह की जयंती पर रोटी बैंक ने आयोजित किया कार्यक्रम 

 दयानंद आर्यन वैदिक विद्यालय में बुरहानपुर

 दयानंद आर्यन वैदिक विद्यालय में बुरहानपुर

बुरहानपुर म्यूजिक क्लब एवं रोटी बैंक के संयुक्त तत्वाधान में भारत रत्न लता मंगेशकर और अमर शहीद भगत सिंह की जयंती मनायी ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

अंकुश मोरे

बुरहानपुर. मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में बहादुरपुर रोड स्थित दयानंद आर्यन वैदिक विद्यालय में बुरहानपुर म्यूजिक क्लब एवं रोटी बैंक के संयुक्त तत्वाधान में भारत रत्न लता मंगेशकर और अमर शहीद भगत सिंह की जयंती मनायी गयी. कार्यक्रम में सर्वप्रथम सभी पदाधिकारियों ने लता मंगेशकर एवं शहीद भगत सिंह के चित्र पर माल्यार्पण किया और केक काटकर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की.

बुरहानपुर म्यूजिक क्लब के सचिव दिलीप मोरे ने कार्यक्रम की शुरुआत की ओर दोनों ही हस्तियों पर अपने विचार व्यक्त किए. बुरहानपुर म्यूजिक क्लब के अध्यक्ष उमेश जंगाले ने भी लता मंगेशकर के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि दीदी के स्वरों में आस्था, आध्यात्मिकता व पवित्रता गूंजती है. उनके गाए हुए गीत, भजनों में दैवीय मधुरता है. उन्होंने कार्यक्रम में 16 अक्टूबर, 2022 को लता जी की याद में भव्य आयोजन करने की घोषणा की, और शहीद भगत सिंह को भी नमन किया.

इस अवसर पर रोटी बैंक के मेनेजर संजयसिंह शिंदे ने भी अपनी बात रखी और कहा कि आपके आस-पास कोई बेसहारा बुजुर्ग हो तो आप हमें बताएं. हम उन्हें निशुल्क भोजन उपलब्ध कराएंगे. स्कूल की प्राचार्या (प्रिंसिपल) शास्त्री मैडम ने भी अपने विचार व्यक्त किए और लता मंगेशकर व शहीद भगत सिंह के संबंध मे विस्तार से जानकारी दी.

इस दौरान यहां बुरहानपुर म्यूजिक क्लब, रोटी बैंक के सदस्य और स्कूल के शिक्षक, शिक्षिकाओं के साथ बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे.

Tags: Lata Mangeshkar, Madhya pradesh news, Mp news, Shaheed Bhagat Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें