विकास पर्व के तहत करीब 35 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शुभारंभ
Khandwa News in Hindi

विकास पर्व के तहत करीब 35 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शुभारंभ
विकास कार्यों का शुभारंभ करते केबिनेट मंत्री विजय शाह

खंडवा कृषि मंडी में आज विकास पर्व के तहत करीब 35 करोड़ रुपये का विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्यों का शुभारंभ केबिनेट मंत्री विजय शाह ने किया.यह कार्यक्रम खंडवा जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र के लिए था.

  • Share this:
खंडवा कृषि मंडी में आज विकास पर्व के तहत करीब 35 करोड़ रुपये का विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्यों का शुभारंभ केबिनेट मंत्री विजय शाह ने किया.यह कार्यक्रम खंडवा जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र के लिए था. इस मौके पर एक सभा भी आयोजित की गई थी लेकिन सुबह 11 बजे शुरू होने वाला यह कार्यक्रम 3 घंटे देरी से दोपहर 2 बजे शुरू हुआ.कार्यक्रम में मंत्री विजय शाह ने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का शुभारंभ करने के बाद भाषण दिया और राहुल गांधी पर हमला बोला. इसके बाद मंत्री विजय शाह बीच कार्यक्रम से ही उठकर चले गए.मंत्री विजय शाह के जाते ही कार्यक्रम में लाई गई भीड़ भी एक-एक करके खाली हो गई.

अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने वहां आए लोगों को रोकने के हर संभव प्रयास किए लेकिन इतनी देरी से कारर्यक्रम शुरू होने से सारे प्रयास व्यर्थ साबित हुए.केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी और मुख्यमंत्री का जब सीधा प्रसारण गुना से शुरू हुआ तब तक पूरा सभा स्थल पब्लिक से खाली हो चुका था.सिर्फ जिला पंचायत अध्यक्ष,मांधाता विधायक लोकेन्द्र सिंह और पंधाना विधायक योगिता बोरकर के आलावा दो-चार कार्यकर्ता ही सीधा-प्रसारण कार्यक्रम देख रहे थे. इन जनप्रतिनिधियों से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अजीब ब्यान दिया.जनप्रतिनिधियों ने कहा कि बुवाई करने के कारण लोग यहां से चले गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज