आदमखोर तेंदुए ने किया लोगों पर हमला, इलाके में फैली दहशत

DEMOPIC
DEMOPIC

मध्यप्रदेश में तेंदुए के लोगों पर हमले करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर एक आदमखोर तेंदुए ने चार लोगों पर हमला कर दिया. जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई

  • Share this:
मध्यप्रदेश में तेंदुए के लोगों पर हमले करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर एक आदमखोर तेंदुए ने चार लोगों पर हमला कर दिया. जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, देवास के कांटाफोड़ रेंज के पास स्थित गांव में बुधवार को एक तेंदुआ दहशत का कारण बन गया. बस्ती के करीब आने के बाद तेंदुए ने खेत में काम कर रहे एक ग्रामीण पर हमला कर दिया. उसकी चीखें सुनकर जब पास में मौजूद उसके तीन साथी उसे बचाने आए तो तेंदुए ने उन पर भी हमला कर दिया. जिससे वो भी बुरी तरह घायल हो गए.

शोर सुनकर आसपास के लोग खेत में जा पहुंचे और डंडे और बर्तनों से आवाज कर तेंदुए को वहां से भगाया गया. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज जारी है. घायलों में से एक की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.



इस घटना की सूचना वन विभाग को दी गई. सूचना मिलने पर विभाग की एक टीम मौके पर पहुंची और अब वो हमला करने वाले आदमखोर तेंदुए को पकड़ने में जुट गए हैं.
गौरतलब है कि इससे पहले मंडला और धार में भी तेंदुए के हमले के मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें से धार में तेंदुए के हमले के कारण एक दो साल के बच्चे की मौत हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज