दूल्हा मियां ने बारात रोकी, पहले किया मतदान फिर शादी के लिए हुए रवाना
Khandwa News in Hindi

दूल्हा मियां ने बारात रोकी, पहले किया मतदान फिर शादी के लिए हुए रवाना
मतदान के लिए पहुंचा दूल्हा

बारात महाराष्ट्र के मलकापुर जाने वाली थी. लेकिन जीशान और उनके परिवार ने रवाना होने से पहले लोकतंत्र के महापर्व विधानसभा चुनाव में मतदान का फैसला किया.

  • Share this:
बुरहानपुर के दाऊदपुरा वॉर्ड में सुबह सुबह एक दूल्हा वोट डालने आया. आज उसकी शादी है. लेकिन शादी से पहले उसने मतदान किया.


बुरहानपुर के दाउदपुरा वॉर्ड के मतदान केंद्र पर पहुंचे एक वोटर ने सबका ध्यान खींच लिया. ये वोटर मोहम्मद जीशान थे. उनकी आज शादी है और सुबह 6 बारात रवाना होना थी. बारात महाराष्ट्र के मलकापुर जाने वाली थी. लेकिन जीशान और उनके परिवार ने रवाना होने से पहले लोकतंत्र के महापर्व विधानसभा चुनाव में मतदान का फैसला किया.


परिवार ने बारात रवाना तय करने का समय बदला और 6 के बजाए मतदान के बाद रवाना होने का फैसला किया. दूल्हा मियां जीशान और उनका परिवार ठीक 8 बजे मतदान केंद्र क्रमांक 169 पहुंच गए. पहला वोट जीशान ने डाला और फिर उनके परिवार ने मतदान किया. मोहम्मद जीशान ने लोगों से अपील की कि लोकतंत्र के इस महापर्व में बेहतर सरकार बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में घर से निकलें और वोट डालें.


  इससे पहले बैतूल में एक दुल्हन ने मतदान किया. जहाबिया नाम की इस दुल्हन का कल ही निकाह हुआ है. आज वो अपने ससुराल गुना के लिए विदा होने वाली थीं. लेकिन विदाई से पहले वो बाराती और घराती सहित मतदान केंद्र पहुंची और मतदान किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज