नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर व्यापारी से 2.75 लाख लूटे
Khandwa News in Hindi

नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर व्यापारी से 2.75 लाख लूटे
मौका ए वारदात पर अपने साथ हुई लूट के बारे में पुलिस को बताता व्यापारी

खंडवा में बीती मंगलवार की रात खंडवा के एक व्यापारी को बदमाशों ने घायल कर करीब पौने तीन लाख रुपये लूट लिए.नकाबपोश बदमाशों ने इंजेक्शन और ज्वलनशील केमिकल से व्यापारी पर हमला कर यह लूट की.

  • Share this:
खंडवा में बीती मंगलवार की रात खंडवा के एक व्यापारी को बदमाशों ने घायल कर करीब पौने तीन लाख रुपये लूट लिए.नकाबपोश बदमाशों ने इंजेक्शन और ज्वलनशील केमिकल से व्यापारी पर हमला कर यह लूट की. बदमाशों ने बड़ी ही चालाकी और योजनाबद्ध ढंग से घटना को अंजाम दिया.खंडवा के समस्त व्यापारियों ने खंडवा एडिशनल एसपी से मिलकर इस घटना को जल्द खोलने के लिए ज्ञापन सौंपा. खंडवा पुलिस ने इस लूटकांड की जांच शुरु करते हुए इसके जल्द खुलासे का आश्वासन दिया.

शीतल पेय व्यापारी मनीष मेहता दिन भर के कलेक्शन के बाद दुकान बंद कर हर रोज की तरह रात साढ़े नौ बजे अपने घर की ओर जा रहे थे. तभी आनंद नगर स्थित व्यापारी के घर के पास ही तीन नकाबपोश हेलमेट पहने बदमाशों ने व्यापारी को घेरकर उनके चेहरे पर जहरीली सूई चुभो दी. इससे पहले कि व्यापारी सूई की दर्द और केमिकल की जलन से संभल पाते, उनके बैग में रखे करीब पौने तीन लाख रुपये लेकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए.व्यापारी मनीष मेहता ने देर रात्रि में मोघट थाने में घटना की एफआईआर दर्ज करवाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज