Home /News /madhya-pradesh /

मां ने ही 14 साल के बेटे को प्रेमी के हाथों मरवाया, बोली- डर था पति को न बता दे किससे हैं मेरे अवैध संबंध

मां ने ही 14 साल के बेटे को प्रेमी के हाथों मरवाया, बोली- डर था पति को न बता दे किससे हैं मेरे अवैध संबंध

Burhanpur Big Crime News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक मां ही अपने 14 साल के बेटे की कातिल बन गई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Burhanpur Big Crime News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक मां ही अपने 14 साल के बेटे की कातिल बन गई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Burhanpur Latest News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में अवैध संबंध को छिपाने के लिए एक मां ने अपने ही 14 साल के बेटे की प्रेमी के हाथों हत्या करवा दी. मां को डर था उसका बेटा पिता से उसके अवैध संबंधों के बारे में बता देगा. यही बात उसने प्रेमी को बताई. दोनों ने मिलकर बेटे की हत्या का प्लान बनाया. पुलिस ने बताया कि मां मंगला पाटिल और प्रमोद सिंपी के संबंधों के बारे में बच्चा जान गया था. उसने एक बार पिता से भी प्रमोद का जिक्र किया था. आरोपी लड़के को जलगांव से फुसलाकर बाइक पर बुरहानपुर के असीरगढ़ जंगल ले आया और रास्ते में मौका पाकर बच्चे को मार दिया. फिर लाश को जंगल में पेड़ पर लटका दिया. लाश करीब दस दिनों तक पेड़ पर लटकी रही.

अधिक पढ़ें ...

बुरहानपुर. मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक मां ने प्रेमी के साथ मिलकर 14 साल के बेटे की निर्मम हत्या करवा दी. उसे डर था कि कहीं उसका बच्चा अफेयर की बात सबके सामने न खोल दे. उसने अपने मन का डर प्रेमी को बताया. आरोपी ने मौका पाकर लड़के को मारकर शव पेड़ पर लटका दिया. ये लाश करीब दस दिनों तक पेड़ पर लटकी रही. पुलिस ने शव बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, जलगांव पुलिस को कुछ दिनों पहले विक्रंत गांव के रहने वाले विलास पाटिल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया था कि उसका 14 साल का बेटा पुरुषोत्तम दस दिनों से लापता है. उसने पुलिस को ये भी बताया कि उसकी पत्नी मंगला और प्रमोद सिंपी के बीच अवैध संबंध हैं. प्रमोद काला जादू करता है और बेटा उनके संबंधों की खबर मुझे नहीं दे इसलिए दोनों ने मिलकर उसे मार डाला. पुलिस ने उसकी शिकायत पर प्रमोद को हिरासत में ले लिया. शुरुआती पूछताछ में वह कुछ नहीं बोला, लेकिन जब सख्ती की तो उसने पूरा राज खोल दिया. पुलिस ने जुर्म कबूल करते ही आरोपी प्रेमी के साथ-साथ बच्चे की मां मंगला को भी गिरफ्तार कर लिया.

बुरहानपुर में यहां दिया हत्या को अंजाम

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रमोद बच्चे को मारने बुरहानपुर के असीरगढ़ के जंगल आया. यहां उसने बच्चे की रस्सी से हत्या की और शव को पेड़ पर लटका दिया. बच्चे की लाश 10 दिन तक उसी तरह लटकी रही. आरोपियों ने पुलिस को घटना की जगह बताई. उनकी निशानदेही पर जलगांव पुलिस बुधवार तड़के करीब 3:30 बजे बुरहानपुर पहुंची और शव बरामद किया. उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

मां के मन में बैठ गया था डर

पुलिस ने बताया कि मां मंगला पाटिल और प्रमोद सिंपी के संबंधों के बारे में बच्चा जान गया था. उसने एक बार पिता से भी प्रमोद का जिक्र किया था. इस बात की खबर मंगला को लग गई कि बेटा उसके अवैध संबंधों के बारे में जान गया है. उसने अपने मन की बात प्रमोद को बताई और उसे रास्ते से हटाने की प्लानिंग की. आरोपी प्रमोद ने एक दिन देखा कि पुरुषोत्तम घर की छत पर कबूतर उड़ा रहा है. वह तुरंत उसके पास पहुंचा और उसके साथ मस्ती करने लगा. उस दौरान उसने पुरुषोत्तम को बोला कि कबूतरों को संभालकर रखा जाता है. चलो इनके लिए पिंजरा ले आएं. आरोपी बच्चे को जलगांव से बाइक पर बुरहानपुर के असीरगढ़ जंगल ले आया. रास्ते में उसने रस्सी भी ली और मौका पाकर बच्चे को मार दिया. और उसका शव बेर के पेड़ पर टांग दिया.

Tags: Illicit relationship, Khandwa news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर