• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News: पुलिस से बोली बच्ची- पापा मेरे साथ करते हैं गंदा काम, मुझे बचा लो, 11 साल की बेटी सदमे में

MP News: पुलिस से बोली बच्ची- पापा मेरे साथ करते हैं गंदा काम, मुझे बचा लो, 11 साल की बेटी सदमे में

एमपी के खंडवा जिले में 11 साल क बच्ची ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एमपी के खंडवा जिले में 11 साल क बच्ची ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश न्यूज: खंडवा जिले में पिता हैवान बन गया. शराब का नशा इतना चढ़ा कि अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार किया. पुलिस से बच्ची ने शिकायत कर दी है. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
    खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. यहां एक पिता ने शराब के नशे में अपनी ही 11 साल की बच्ची से कई बार दुष्कर्म किया. उसके साथ मारपीट भी की. बच्ची चाचा के साथ पुलिस के पास पहुंची और शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    पुलिस के मुताबिक, मामला जावरा थाने के क्षेत्र जावर गांव का है. 11 साल की बच्ची ने शिकायत की है कि उसका पिता कई बार उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है. पिता मिस्त्रीगिरी करने रोज खंडवा जाता है. जब भी घर लौटता है तो नशे में लौटता है. घर आकर वह बच्ची के साथ मारपीट करता है और दुष्कर्म करता है. बच्ची ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले भी आरोपी ने ऐसा ही किया.

    चाचा से कहा- पुलिस के पास चलना है

    पुलिस ने बताया कि जब बच्ची की सहनशक्ति ने जवाब दे दिया, तब उसने अपने चाचा को पुलिस के पास जाने की बात कही. वह चाचा के साथ थाने आई और पिता की करतूत बताई. पुलिस ने पॉस्को सहित आरोपी पर कई धाराओं में केस दर्ज किया है.

    हैवानियत की इस खबर पर भी डालें नजर

    धार. मध्‍य प्रदेश के धार जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. यहां परिजनों ने जिस तरह से अपनी बेटियों की पिटाई की है, वह देखकर रूह कांप जाएगी. पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना टांडा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलवा की 22 जून की बताई जा रही है. धार की उप पुलिस अधीक्षक महिला थाना ने कहा कि महिलाओं के साथ मारपीट में पुलिस ने सभी 7 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया था लेकिन कल एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें महिलाओं के साथ बर्बरता देखी गई.

    पुलिस ने आरपियों पर धाराएं बढ़ाईं

    इसके बाद मामले में आरोपियों की धाराएं बढ़ाकर उन्हें जेल भेज दिया गया है. जबकि धार के एएसपी देवेंद्र पाटीदार ने कहा कि जिले के टांडा थाना के अंतर्गत पीपलवा गांव में दो महिलाओं को परिजनों ने मारा पीटा. वे अपने मामा के लड़के से बात करती थीं, इसलिए उनके परिजनों ने उन्हें पीटा. मामला दर्ज कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक, परिजन मामा परिवार के लड़कों से इन लड़कियों की बातचीत को लेकर नाराज थे. उन्हें इस बात से चिड़ थी कि लड़कियां उनसे मोबाइल पर घंटों बात क्यों करती हैं. उन्होंने दोनों को समझाया भी था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इस बीच 22 जून को ये लड़कियां तालाब से नहाकर मोबाइल पर बात करते हुए लौट रही थीं. इसकी सूचना किसी ने परिवार को दे दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज