आठ माह की बच्ची छोड़ आग में जली नवविवाहिता, दर्दनाक है पूरी कहानी
Khandwa News in Hindi

आठ माह की बच्ची छोड़ आग में जली नवविवाहिता, दर्दनाक है पूरी कहानी
मायके वालों का आरोप है कि उसे जलाकर मार दिया गया

मृतका के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि विवाहिता ने आठ माह पूर्व एक बच्ची को जन्म दिया था. तब से लेकर लगातार उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में खंडवा के सोलाखाली में एक नवविवाहिता की घर में जलने से दर्दनाक मौत हो गई. मृतका के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि विवाहिता ने आठ माह पूर्व एक बच्ची को जन्म दिया था. तब से लेकर लगातार उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे. आरोप है कि उसे जलाकर मार दिया गया.

विवाहिता के पति मोईनुद्दीन और उसकी सास खातून बी और ननद मुन्नी लड़की पैदा होने के कारण लगातार उसे ताने मारना और उससे झगड़ा किया करते थे. बीच में कई बार मारपीट भी की गई. इसके बाद मायके वालों ने कई बार मामले को शांत करवाया. लेकिन मंगलवार रात्रि को लड़की के साथ पहले मारपीट की फिर उसे केरोसीन डालकर जला दिया.

इधर घटना के बाद ससुराल वालों ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी कि सादिया ने देर रात खुद को आग लगा ली. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया और मर्ग जांच शुरू कर दी. वहीं मृतका के मायके वालों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने सादिया के ससुर, सास, पति और जेठ को थाने में ले जाकर उससे पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज