शहीदों के सम्मान में किया गया 'फिट खंडवा क्लीन खंडवा' थीम पर हाफ मैराथन का आयोजन

दौड़ से पहले पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई. इसके बाद उपस्थित जनसमूह को लोकतंत्र में मतदान की शपथ दिलाई गई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में शहीद सैनिकों के सम्मान में 'स्वस्थ खंडवा-स्वच्छ खंडवा' की थीम पर खंडवा जिले में हाफ मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. बता दें कि खंडवा के भंडारी पब्लिक स्कूल प्रांगण से शुरू होकर ये दौड़ 5 किलोमीटर तक लगाई गई.

इस दौरान खंडवा कलेक्टर विशेष गढ़पाले, खंडवा एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा और खंडवा महापौर सुभाष कोठारी ने हरी झंडी दिखाकर इस हाफ मैराथन का शुभारंभ किया. शहर की तमाम गण्यमान्य हस्तियों समेत बड़ी मात्रा में आम लोगों ने इस हाफ मैराथन दौड़ में शिरकत की.

दौड़ से पहले पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई. इसके बाद उपस्थित जनसमूह को लोकतंत्र में मतदान की शपथ दिलाई गई. मैराथन दौड़ के बाद कार्यक्रम में शामिल हजारों लोगों ने शहीद सैनिकों के सम्मान में अपने अपने पोस्टर पर लिखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी.



मामले में रनिंग क्लब के संचालक नीरज भंडारी ने कहा कि खंडवा में 5 किलोमीटर हाफ मौराथन का आयोजन किया गया था. इसका मुख्य उद्देश्य 'फिट खंडवा क्लीन खंडवा' है.
स्थानीय निवासी डॉ. मलिकेंद्र पटेल ने कहा कि इससे खंडवा के लोगों में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता आएगी. वहीं सैनिकों की शहादत के लिए मैराथन से पहले 2 मिनट का मौन भी रखा गया.

ये भी पढ़ें:- खंडवा गोकशी मामले में तीनों आरोपियों पर लगाया गया ‘रासुका’

ये भी पढ़ें:- मंडप में देर आया दुल्हन का परिवार, दूल्हे ने दुल्हन की बहन थप्पड़ मार कर पूछा- देर क्यों हो गयी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज