एमपी की आर्किटेक्ट बेटी का जलवा, मिसेज इंडिया यूके बनने से एक कदम दूर
Khandwa News in Hindi

एमपी की आर्किटेक्ट बेटी का जलवा, मिसेज इंडिया यूके बनने से एक कदम दूर
MRS INDIA UK 2018

प्रीति त्रिवेदी ने फाइनल राउंड में पहुंचने के बाद कहा कि सुंदरता शारीरिक नहीं मानसिक और दिल से होना चाहिए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के खंडवा जिले की बेटी प्रीति त्रिवेदी ने मिसेज इंडिया यूके 2018 के फाइनल राउंड में पहुंच चुकी है. इस ब्यूटी पेजेंट का ग्रैंड फिनाले 15 अप्रैल को लंदन ने हिल्टन लंदन ब्रिज होटल में होगा.

खंडवा शहर में रहने वाले रिटायर्ड शिक्षक दिनेश शुक्ला की बेटी प्रीति की शादी 12 साल पहले नीमच में हुई थी. पति पंकज और प्रीति दोनों पेशे से आर्किटेक्ट हैं. प्रीति ने अपनी आर्किटेक की पढ़ाई भोपाल के मैनिट कॉलेज से की थी. प्रीति त्रिवेदी आठ साल तक लंदन में रहने के बाद पिछले कुछ समय से दोहा में अपने परिवार के साथ रह रही है.

क्रॉउन से एक कदम दूर प्रीति त्रिवेदी ने फाइनल राउंड में पहुंचने के बाद कहा कि सुंदरता शारीरिक नहीं मानसिक और दिल से होना चाहिए. प्रीति आर्किटेक के साथ-साथ नैनिका टिकू फाउंडेशन यूके को सहयोग प्रदान कर लोगों में एलर्जी के प्रति जागरूक करने का प्रयास कर रही हैं.



प्रीति अपनी उपलब्धियों का श्रेय पति पंकज और परिजनों को देती हैं. प्रीति के दो बेटें है. प्रीति का बड़ा आठ साल का बेटा अथर्व और छोटा बेटा आर्यन दो साल का है.
प्रीति ने कहा वो इस कॉम्पिटिशन के जरिए अपना स्थान बनाकर बच्चों और महिलाओं के विकास के लिए अपना योगदान देना चाहती हैं. इसके साथ ही वे ग्रामीण क्षेत्र के शिक्षा से वंचित बच्चों की भलाई के लिए भी कार्य कर रही हैं.बता दें, मिसेज इंडिया यूके इंग्लैंड में रहने वाली भारतीय महिलाओं को एक नई राह दिखाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज