लाल मिर्च पाउडर से बदमाशों ने किया व्यापारी को लूटने का असफल प्रयास
Khandwa News in Hindi

लाल मिर्च पाउडर से बदमाशों ने किया व्यापारी को लूटने का असफल प्रयास
पुलिस कर्मियों के साथ बैठा पीड़ित व्यापारी

इंदिरा कॉलोनी में बुधवार देर शाम दुकान से घर लौट रहे ड्रायफ्रूट व्यापरी पर लूट की नीयत से दो अज्ञात नकाबपोश व हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोल दिया. अचानक हुए इस हमले के बाद व्यापारी ने घबरा गया और जोर-जोर से शोर मचाया. बदमाश व्यापारी के सिर पर वार कर फरार हो गए.

  • Share this:
बुरहानपुर की सबसे पॉश इंदिरा कॉलोनी में बुधवार देर शाम दुकान से घर लौट रहे ड्रायफ्रूट व्यापरी पर लूट की नीयत से दो अज्ञात नकाबपोश व हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोल दिया. अचानक हुए इस हमले के बाद व्यापारी ने घबरा गया और जोर-जोर से शोर मचाया. बदमाश व्यापारी के सिर पर वार कर फरार हो गए. हमले के बाद व्यापारी ने लालबाग पुलिस थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

लालबाग पुलिस थाने के टीआई डीएस चौहान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ड्रायफ्रूट व्यापारी दिलिप कुमार वासवानी दुकान बंद कर घर जा रहा था. व्यापारी के हाथ में नकदी का बैग था. दो अज्ञात बदमाश व्यापारी के साथ लूट की फिराक में बैठे थे और दिलिप को अकेला पाकर उस पर हमला कर दिया. हमले में बदमाशों ने लाल मिर्च के पाउडर का भी इस्तेमाल किया था. पुलिस ने पीड़ित को सिर पर चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती करवा दिया है.

व्यापारी दिलिप कुमार वासवानी द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर आरोपियों की तलाश के लिए शहर भर में नाकाबंदी करवा दी गई है. मामले को लेकर पुलिस ऐसे संदिग्धो से भी पूछताछ कर रही है, जो पहले भी इस प्रकार की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. घटनास्थल पर पुलिस को खाली कारतूस भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज