Home /News /madhya-pradesh /

मासूम ने पुलिस वर्दी पहनकर दी मां की हत्या की गवाही, पिता-दादा-दादी को उम्रकैद

मासूम ने पुलिस वर्दी पहनकर दी मां की हत्या की गवाही, पिता-दादा-दादी को उम्रकैद

सादिया को उसके ससुरालवालों ने पीट पीट कर मार डाला था.

सादिया को उसके ससुरालवालों ने पीट पीट कर मार डाला था.

Khandwa Sadia murder case : मृतक सादिया (Sadia) के ढाई साल के बेटे की गवाही इस केस में सबसे अहम रही. मासूम की हौसला अफजाई के लिए पुलिस ने उसे पुलिस की वर्दी पहना कर कोर्ट में पेश किया. जहां उसने जज के सामने अपने पिता की करतूतों के पन्ने खोले थे.

अधिक पढ़ें ...
खंडवा. खंडवा (Khandwa) के चर्चित सादिया हत्याकांड में खंडवा की अदालत ने आज अपना फैसला सुना दिया. कोर्ट ने इस केस में हत्या (Murder) का दोषी पाते हुए सादिया के पति, सास-ससुर, ननद और जेठ को आजीवन कारावास (life imprisonment) की सजा सुनायी है. बेटे की चाहत में ससुराल वालों ने सादिया को पीट-पीटकर मार डाला था. इस जघन्य हत्याकांड का चश्मदीद सादिया का ढाई साल का बेटा था जिसने अपने पिता और घरवालों के खिलाफ गवाही दी थी.

खंडवा के इस दिल दहला देने वाले सादिया हत्याकांड में उसके पति सहित ससुराल के सभी 5 लोगों को खंडवा न्यायालय ने उम्र कैद की सजा सुनाई. बेटे की चाह में खंडवा के सोलह खोली की रहने वाली सादिया के साथ उसके ससुराल पक्ष के लोग आए दिन मारपीट करते थे. एक दिन उसे इतना मारा कि 25 अप्रैल 2018 को सादिया की मौत हो गई. उसके बाद सादिया की लाश को बाथरूम में ले जाकर जला दिया.

मासूम ने देखी थी मां की मौत
अपनी मां पर हुए इस जुल्म को ढाई साल के मासूम ने देखा था. सादिया की मौत के बाद ससुराल वालों ने उसके मायके वालों को आत्महत्या की सूचना दी थी. मायके वालों ने खंडवा पहुंचकर पुलिस को बताया कि उनकी बेटी को ससुराल में प्रताड़ित किया जा रहा था. उसके बाद पुलिस ने ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना और हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया था.

KHANDWA
सजा सुनते ही सादिया के ससुरालवाले फफक फफक के रो पड़े.


ढाई साल के मासूम ने कोर्ट में दी गवाही
तब से लेकर लगातार इस मामले में कोर्ट में पेशी होती रही. मृतक सादिया के ढाई साल के बेटे की गवाही इस केस में सबसे अहम रही. मासूम की हौसला अफजाई के लिए पुलिस ने उसे पुलिस की वर्दी पहना कर कोर्ट में पेश किया. जहां उसने जज के सामने अपने पिता की करतूतों के पन्ने खोले थे. मासूम ने बताया था किस तरह से उसकी मां को मार दिया गया. बच्चे की इस गवाही ने पूरे ससुराल पक्ष को सजा दिलवाने में अहम रोल निभाया.

फैसले पर तसल्ली
आज जब न्यायालय से यह फैसला सुनाया तो मृतका सादिया के परिवार ने तसल्ली जताई. वहीं आजीवन कारावास की सजा सुनकर सादिया के पति, ससुर, सास, ननंद और जेठ एक दूसरे के गले लग कर फूट-फूट कर रोने लगे.

Tags: Brutal crime, Brutal Murder, Court, Khandwa news, Life imprisonment

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर