VIDEO: जब शिवराज के मंत्री ने एम्बुलेंस को लगाया धक्का, अफसरों को सुनाई खरीखोटी

शिवराज के मंत्री विजय शाह खुद एंबुलेंस को धक्का लगाने लगे.

शिवराज के मंत्री विजय शाह खुद एंबुलेंस को धक्का लगाने लगे.

खंडवा जिले में अपने विधानसभा क्षेत्र हरसूद पहुंचे वन मंत्री विजय शाह उस समय गुस्से से लाल हो गए, जब हरसूद में आदिवासी इलाके के लिए मंगाई गई नई एंबुलेंस की जगह पुरानी एंबुलेंस बुला ली गई. उन्होंने इसके लिए अधिकारियों जमकर फटकार लगाई. पुरानी एंबुलेंस स्टार्ट नहीं हुई तो गुस्से में उसे धक्का लगाने लगे.

  • Share this:

खंडवा. मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में कैबिनेट वनमंत्री विजय शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर बुधवार शाम को हरसूद पहुंचे. जहां उन्होंने SDM सभा कक्ष में उन्होंने हरसूद विकासखंड के क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक ली. बैठक में हरसूद एसडीएम एवं यहां के जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे. बैठक में हरसूद में फैले कोरोना संक्रमण पर उन्होंने चिंता जताई तथा लोगों से कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए. बैठक के बाद मंत्री को हरसूद क्षेत्र को उनके द्वारा घोषित एम्बुलेंस का शुभारंभ करना था. लेकिन ये क्या... शुभारंभ करने पहुंचे मंत्री की अचानक गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. यहां पुरानी एम्बुलेंस देखकर मंत्री विजय शाह पूरी तरह से भड़क गए. उन्होंने तत्काल स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ डॉ डीएस चौहान की जमकर क्लास ले ली.

Youtube Video

मंत्री ने कहा उन्होंने हरसूद और खालवा क्षेत्र को नई एम्बुलेंस की सौगात दी है. नया एम्बुलेंस कहाँ है? मौके पर खड़े सभी अधिकारी बगले झांकने लगे. मंत्री ने कहा वे सिर्फ फीता काटकर खाना पूर्ति नही करेंगे. मंत्री यही नही रुके. मंत्री ने कहा एम्बुलेंस इतनी खटारा है की यह चालू भी नही होगा. उन्होंने ड्राइवर को एम्बुलेंस चालू करने को कहा. एम्बुलेंस जब चालू नही हुआ तो मंत्री ने खुद एम्बुलेंस को धक्का मारकर चालू करने की कोशिश की लेकिन फिर भी यब चालू नही हुआ. मंत्री का गुस्सा देख सभी बहाने तलाशने में लगे हुए थे. कार्यक्रम आए मंत्री नाराज होकर रवाना हो गए.

खंडवा के हरसूद में खटारा एम्बुलेंस को उद्घाटन कराने के मामले में वन मंत्री विजय शाह अब एक्शन मोड में आ गए हैं. मंत्री विजय शाह ने स्वाथ्य विभाग के सचिव को पत्र लिखकर खंडवा के स्वास्थ्य अधिकारियों के खिलाफ कारवाई की मांग की है. दरअसल मंत्री को बुधवार को अपने हरसूद विधानसभा क्षेत्र के लिए दो नई एम्बुलेंस की सौगात देनी थी. लेकिन 2005 के मॉडल की खटारा एम्बुलेंस को मंत्री के सामने रखकर इसका उद्घाटन करवाया जा रहा था. लेकिन मंत्री विजय शाह भड़क गए और उद्घाटन से इंकार कर दिया था. इतना ही नही मंत्री ने एम्बुलेंस को धक्के भी लगाए लेकिन एम्बुलेंस चालू नही हुआ. आखिरकार मंत्री को स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पत्र लिखना पड़ा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज