Home /News /madhya-pradesh /

MP उपचुनावः बुरहानपुर में CM शिवराज ने बैंड मास्टर के घर गुजारी रात, लगाई खाट-चौपाल

MP उपचुनावः बुरहानपुर में CM शिवराज ने बैंड मास्टर के घर गुजारी रात, लगाई खाट-चौपाल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव प्रचार के दौरान बैंड मास्टर तुकाराम के घर खाना खाया.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव प्रचार के दौरान बैंड मास्टर तुकाराम के घर खाना खाया.

MP By-election: खंडवा लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के लिए निकले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक रात बैंड मास्टर तुकाराम गवई के घर रहे. खास यह कि तुकाराम का घर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बना है.

    भोपाल. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैंड मास्टर तुकाराम गवई के घर रहे और रात गुजारी. खंडवा लोकसभा सीट के उपचुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री शनिवार को बुरहानपुर के लिए बहादरपुर गांव गए थे. इसी बीच वे तुकाराम के घर गए और खाना खाया. तुकाराम का घर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बना है. मुख्यमंत्री शिवराज ने केले के पत्त्ते पर दाल चावल, भिंडी, थेचा, बैंगन का भर्ता और मावे की जलेबी का लुत्फ उठाया.

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुबह 6 बजे जागते ही खुद शेविंग भी की. इसके बाद 8 बजे बहादरपुर स्थित मंदिर में दर्शन किए. उन्होंने कहा कि मंत्रालय में बैठकर किसी का दर्द नहीं जान सकते. महलों में तो कोई भी सो सकता है. जब किसी का हाल पता चलता है, तब जाकर नई योजना बनती है.. हम देखना चाहते हैं कि जमीनी स्तर पर लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है कि नहीं. मेरा परिवार साढ़े आठ करोड़ का परिवार है.

    खाट पर लगाई चौपाल

    मुख्यमंत्री जब दर्शन के बाद मंदिर से बाहर निकले तो कई लोगों ने उनसे मुलाकात की. लोगों ने उन्हें बेरोजगारी की बात बताई. ये सुनकर प्रदेश के मुखिया खाट बिछाकर वहीं बैठ गए और चौपाल लगाई. उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि धीरे-धीरे स्थितियां सामान्य हो रही हैं. इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस भी थीं.

    सीएम-तुकाराम के बीच हुई ये बात

    दूसरी ओर, बैंड मास्टर तुकाराम ने भी उन्हें बताया कि दो साल से काम ठप है. बैंड-बाजे वाले परेशान हो रहे हैं. शादियों, समारोहों में बैंड बजाने की अनुमति नहीं मिल रही. तब, मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द चालू करा देंगे. बता दें, तुकाराम का घर दो कमरों का है. एक कमरे में मुख्यमंत्री सोए, जबकि दूससे कमरे में पति-पत्नी, दो बच्चे और बेटा-बहू रहे. सुबह उठकर मुख्यमंत्री ने कहा – समझ सकता हूं कि इससे परिवार को कष्ट हुआ होगा, लेकिन योजनाओं की हकीकत जानने के लिए हम कहीं न कहीं जाकर रात में रुकते हैं.

    Tags: Bypolls, Khandwa news, Mp news, Shivraj singh chouhan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर