स्मृति का प्रियंका पर हमला, कहा- वोट के लिए अमेठी में पढ़ती हैं नमाज, MP में जाती हैं मंदिर
Khandwa News in Hindi

स्मृति का प्रियंका पर हमला, कहा- वोट के लिए अमेठी में पढ़ती हैं नमाज, MP में जाती हैं मंदिर
फाइल फोटो

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों और बेरोजगारों के साथ धोखा किया है.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिग्गज नेता स्मृति ईरानी ने बिना नाम लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस महासचिव वोट के लिए अपना रंग-रूप बदलती रहती हैं. स्मृति की मानें तो प्रियंका ने वोट के लिए पहले अमेठी में नमाज अता की. इसके बाद उन्होंने उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन भी किए. स्मृति ने कहा कि इससे साबित होता है कि कांग्रेस इतनी घबराई हुई है कि इसकी महासचिव वोटों के लिए कभी नमाज पढ़ती हैं तो कभी मंदिर में पूजा करती हैं.

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों और बेरोजगारों के साथ धोखा किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बताएं कि उन्होंने झूठ बोलकर मध्य प्रदेश के किसानों और बेरोजगारों से धोखा क्यों किया? उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भाजपा सरकार द्वारा गरीबों के लिए चलाई गई योजनाओं को बंद कर दिया है. दरअसल, स्मृति ने खंडवा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए ये बातें कही. उन्होंने कहा कि किसानों की ऋण माफी और बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ते को मध्यप्रदेश की सरकार ने यह कहकर रोक दिया है कि प्रदेश में आचार संहिता लगी है.

बता दें कि इससे पहले 2 मई को अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला था. इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से अपील की थी कि सभ्य परिवार अपने बच्चों को प्रियंका गांधी से दूर रखें. स्मृति ईरानी का यह बयान उस वायरल वीडियो के बाद आया है, जिसमें बच्चे प्रियंका गांधी के सामने प्रधानमंत्री के बारे में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे.



ये भी पढ़ें- 
MLA अदिति सिंह आज वाराणसी में करेंगी मौन धारण, 10 आरोपी हमलावर गिरफ्तार

Ground report: गाजीपुर में जातिवाद पर भारी पड़ता विकास

ANALYSIS: जाति आधारित पार्टियों का भविष्य तय करेगा चुनाव का अंतिम चरण

VIDEO: नशेड़ी बारातियों ने पुलिसकर्मियों को बुरी तरह पीटा

महिला के मुंह में हुआ विस्फोट, CMO बोले- 30 साल की नौकरी में ऐसा केस नहीं देखा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading