सलीम लंगड़ा ने फिर फैलायी दहशत, बच्चे के सिर में लगी गोली
Khandwa News in Hindi

सलीम लंगड़ा ने फिर फैलायी दहशत, बच्चे के सिर में लगी गोली
दो पक्षों की आपसी रंजिश में 12 वर्षीय बालक के सिर में लगी गोली

खंडवा जिले के खानशाहवली क्षेत्र में बीते सोमवार की रात सलीम नाम के एक अपराधी ने 12 वर्षीय मासूम सलमान के सिर में गोली मार दी.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में खंडवा जिले के खानशाहवली क्षेत्र में सलीम नाम के एक अपराधी ने 12 साल के सलमान को गोली मार दी. गोली बच्चे के सिर में लगी.  गंभीर हालत को देखते हुए सलमान को इंदौर रेफर कर दिया गया है.

फिलहाल, शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास करने का मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी की खोजबीन में पुलिस जुट गई है.

मामले में प्रत्यक्षदर्शी मोनू ने बताया कि वो रात में घर के नीचे घूम रहा था, तभी वहां सलीम लंगड़ा (आरोपी) और उसके 8-10 साथी वहां आ धमके उस पर और फायरिंग करने लगे. इतने वो उनकी गोलियों से बचने के लिए वहां से भाग निकला. इस दौरान उनकी एक गोली 12 वर्षीय बच्चे के सिर में जा लगी, जिसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.



प्रत्यक्षदर्शी की मानें तो सलीम लंगड़ा का ये रोज का काम है, ऐसे बीच बाजार में आकर वो हर दिन गुंडागर्दी और पैसों की वसूली करता है और तो और पुलिस भी इनका कुछ नहीं कर पाती है. मोनू का कहना है कि वो बच्चा अपनी गली में खड़ा था जब ये गोली बारी हो रही थी, हालांकि बच्चे का इन सबसे कोई लेनादेना नहीं है. मोनू ने कहा कि ये गोलीबारी सलीम लंगड़ा से उसकी पुरानी रंजिश की वजह से हुई, एक मासूम घायल हो गया.
 

ये भी देखें:- VIDEO: खंडवा जिला अस्‍पताल में दैवी चमत्‍कार से लकवे का इलाज!

ये भी पढ़ें:- नाव पलटने से 2 किसानों की मौत, ओवरटेक के दौरान बस हादसा, 30 यात्री घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज