• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • VALENTINE'S DAY पर MP में मिले युवक-युवती के शव, हत्या या एक दूजे के लिए दी जान?

VALENTINE'S DAY पर MP में मिले युवक-युवती के शव, हत्या या एक दूजे के लिए दी जान?

Valentine's Day पर एक गढ्ढ़े में मिलीं युवक-युवती की लाश,

Valentine's Day पर एक गढ्ढ़े में मिलीं युवक-युवती की लाश,

गड्ढे में युवक युवती के शव के साथ मिला कीटनाशक और स्थानीय लोगों के बयानों के बावजूद मामले को लेकर हत्या का संदेह बना हुआ है. पुलिस दोनों ही नज़रिये से इस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
    खंडवा में वेलेंटाइंस डे (Valentine's Day) पर एक लड़का-लड़की की लाशें मिलीं हैं. लोगों का कहना है ये प्रेमी युगल हैं. लाश के पास कीटनाशक दवा की शीशी पड़ी थी. पहली नज़र में मामला खुदकुशी का ही लग रहा है, हालांकि पुलिस जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.
    वेलेंटाइन डे पर खंडवा ज़िले के मूंदी गांव के पास वीरानी के जंगल में एक युवक युवती की लाशें पड़ी मिलीं. लाशें एक गड्ढे में पड़ी थीं. लाश के पास कीटनाशक दवा की खाली शीशी पड़ी थी और लड़के-लड़की के मुंह से झाग निकल रहा था. स्थानीय लोगों का कहना है दोनों प्रेमी युगल थे और वेलेंटाइन डे पर दोनों ने खुद की जिंदगियां खत्म कर लीं.

    गड्ढे में मिलीं लाशें
    लोगों की नज़र जैसे ही इन पर पड़ी उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी. मूंदी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाशें अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. लाशें क्योंकि गड्ढे में पड़ी मिलीं और पास में कीटनाशक दवा की शीशी भी थी, इसलिए पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों नज़रिए से इसकी जांच कर रही है.

    गांव वालों ने दी जानकारी
    घटनाक्रम के बारे में गांववालों ने बताया कि लड़के का नाम अर्जुन है. होशंगाबाद की इस लड़की से प्यार करता था. लड़की गुरुवार को एक विवाह समारोह में शामिल होने होशंगाबाद से खंडवा आयी थी. आज सुबह दोनों ने कीटनाशक पीकर जान दे दी. युवक-युवती की लाश मिलने से गांव वाले सकते में है.

    (खंडवा से हरेन्द्र नाथ ठाकुर का इनपुट)

    ये भी पढ़ें-वेलेंटाइंस डे का विरोध करने निकले हैं!आइए मैत्री मोबाइल को आपका ही इंतज़ार है

    देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में नालियों की सफाई के लिए आ रहे हैं 10 रोबोट

    नाबालिग छात्रा ने टीचर को बताया- शराबी पिता रोज मेरा रेप करता है...

    MP से MBBS करने वाले 400 से ज्यादा डॉक्टरों का रजिस्ट्रेशन रद्द होगा!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज