Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh News: IPL से रातोंरात करोड़पति बन गया डेटा एंट्री ऑपरेटर, 10 लाख रुपये मंंदिर में करेगा दान

Madhya Pradesh News: IPL से रातोंरात करोड़पति बन गया डेटा एंट्री ऑपरेटर, 10 लाख रुपये मंंदिर में करेगा दान

कृष्णपाल एक सरकारी विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर हैं.

कृष्णपाल एक सरकारी विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर हैं.

Krishnpal Solanki News : कृष्णपाल ने अपने इसी शौक में IPL मैचों में ऑनलाइन गेमिंग एप (Online Game) में ड्रीम 11 टीम बनाई. उसने इसमें सिर्फ 50 रुपये लगाए थे. लेकिन किस्मत देखिए कि उसकी टीम नम्बर वन बन गई और उसने एक करोड़ 20 लाख रुपये का इनाम जीत लिया.

अधिक पढ़ें ...

खंडवा. IPL के इस सीजन में क्रिकेटर तो मालामाल हो ही रहे हैं, इनके साथ खंडवा का एक युवक भी रातोंरात करोड़पति बन गया है. उसने न तो मैदान पर चौके-छक्के लगाए और न ही बॉल (Ball) को बाउंड्री पार भेजा फिर भी वो इस जेंटलमैन गेम में घर बैठे मालामाल हो गया है.

ये खुशकिस्मत युवक खंडवा जिले के फतेहपुर में रहने वाला कृष्णपाल सोलंकी (Krishnpal Solanki) है. वो जावर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डाटा इंट्री ऑपरेटर है. काम के दौरान उस पर कई बार काम चोरी के भी आरोप लगे. इसकी वजह ये है कि वो दफ्तर के काम के वक्त काम न करके ऑनलाइन गेम खेलता रहता है. इससे सारा स्टाफ उससे नाराज़ रहता था.

कृष्णपाल ने अपने इसी शौक में IPL के मैचों में ऑनलाइन गेमिंग एप में ड्रीम 11 टीम बनाई. उसने इसमें सिर्फ 50 रुपये लगाए थे. लेकिन किस्मत देखिए कि उसकी टीम नम्बर वन बन गई और उसने एक करोड़ 20 लाख रुपये का इनाम जीत लिया. इस  गेमिंग एप की ओर से जब आधिकारिक फोन कृष्णपाल के पास आया तो वो खुशी से झूम उठा. जल्द ही यह राशि इस युवक के खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी

एक करोड़ 20 लाख रुपये जीते
कृष्णपाल ने IPL क्रिकेट के ऑनलाइन गेम ड्रीम इलेवन टीम बनाने पर मंगलवार रात एक करोड़ 20 लाख रुपये जीते. टैक्स काटकर कुल 80 लाख रु जल्द ही यह राशि उनके खाते में जमा हो जाएगी. इस के लिए कंपनी की तरफ से तैयारियां भी शुरू कर दी गयी हैं.

ड्रीम इलेवन की तरह सच हुआ ड्रीम
इतनी बड़ी राशि जीतने पर कृष्णपाल ने कहा उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है. पर यह सच है. जीत की जो रकम उन्हें मिलेगी उसमें से वो 10 लाख रुपये मंदिर के लिए दान दे देंगे. कृष्णपाल अब इस राशि को जीतने के बाद अपने फांकाकशी के दिनों को भुलाकर नया बिजनेस शुरू करने की योजना बना रहा है. जिस कृष्णपाल के परिवार वाले हर वक्त उसकी क्रिकेट के प्रति दीवानगी को लेकर नाराज रहते थे वो अब फूले नहीं समा रहे हैं.

चाऊमिन बेचने वाला बना लखपति
आपको बता दें कि खंडवा की ही तरह झारखंड के लातेहार में भी एक युवक Dream-11 की टीम बनाकर रातोंरात लखपति बन गया. लातेहार में थाना चौक के पास चाऊमिन बेचने वाले गोपाल प्रसाद ने मात्र 35 रुपए लगाकर अपनी मनचाही Dream-11 की टीम बनाई थी. उसकी किस्मत ने साथ दिया और वह एक ही रात में इस दांव के सहारे 57 लाख रुपए जीत गया.

Tags: App, IPL 2021, Khandwa news, Madhya pradesh news, Online game

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर