होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

टीआई पर महिला ने लगाया ज्यादती का आरोप, कहा- मदद के बहाने किया गंदा काम

टीआई पर महिला ने लगाया ज्यादती का आरोप, कहा- मदद के बहाने किया गंदा काम

Burhanpur Crime: बुरहानपुर जिले में एक महिला ने टीआई पर ज्यादती का आरोप लगाया है. एएसपी इस मामले की जांच कर रहे हैं.

Burhanpur Crime: बुरहानपुर जिले में एक महिला ने टीआई पर ज्यादती का आरोप लगाया है. एएसपी इस मामले की जांच कर रहे हैं.

MP News Update: बुरहानपुर जिले के गणपति नाका में पदस्थ टीआई राजेंद्र दुबे बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं. उनके खिलाफ एक महिला ने भोपाल जाकर पुलिस मुख्यालय में शिकायत की है. महिला ने वरिष्ठ अधिकारियों से कहा है कि टीआई दुबे ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाया. उसने उसके साथ गलत काम किया और अब जान से मारने और उसके आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. पुलिस मुख्यालय ने इस मामले को बुरहानपुर एसपी के पास भेज दिया है. एएसपी अब इस मामले की जांच कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

बुरहानपुर. बुरहानपुर जिले के गणपति नाका में पदस्थ टीआई राजेंद्र दुबे पर एक महिला ने ज्यादती का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि टीआई ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाया और मदद के बहाने गंदा काम किया. इतना ही नहीं मामले की शिकायत करने पर दुबे ने उसे जान से मारने की और उसके वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी है. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस मुख्यालय भोपाल में कर दी है. पुलिस मुख्यालय ने जांच के लिए बुरहानपुर एसपी को शिकायत रिमार्क की है. पुलिस का कहना है कि मामले में दोषी पाए जाने पर आरोपी के नियमानुसार कार्रवाई होगी.

महिला ने बताया कि ये मामला बुरहानपुर का साल 2020 के जुलाई महीने का है. उस वक्त उसका पति के साथ विवाद चल रहा था. वह मदद मांगने पुलिस के पास आई तो उसका संपर्क टीआई राजेंद्र दुबे से हो गया. महिला ने आरोप लगाया कि दुबे ने मदद का बहाना किया और उसके बहाने उसके साथ गलत काम किया. टीआई ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाया. पीड़ित महिला का आरोप है कि टीआई के इस गंदे काम में एक महिला और उसके भाई ने भी साथ दिया. महिला ने बताया कि पहले उसने टीआई की शिकायत बुरहानपुर में करने की कोशिश की, लेकिन यहां उसे कोई मदद नहीं मिली. उसके बाद वह भोपाल गई और पुलिस मुख्यालय में शिकायत की.

पीड़िता ने वरिष्ठ अधिकारियों से की शिकायत
महिला ने बताया कि वह टीआई राजेंद्र दुबे को गलत काम करने के लिए मना करती थी और कई बार शिकायत करने की बात भी कही. इस पर वह उसे जान से मारने और उसके आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे. महिला ने बताया कि जब यह सब असहनीय हो गया तो वह भोपाल पहुंची और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की. जानकारी के मुताबिक, पुलिस मुख्यालय ने महिला की शिकायत सुनने के बाद बुरहानपुर एसपी को मामला रिमार्क किया है. जिले के एसपी राहुल कुमार ने इसकी जांच एएसपी को सौंप दी है. पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत सही पाई गई तो नियमानुसार कार्रवाई होगी.

Tags: Khandwa news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर