Home /News /madhya-pradesh /

Valentine’s Day पर पिता लिखवा रहा था बेटी की मिसिंग रिपोर्ट, किसी ने भेज दी शादी की फोटो

Valentine’s Day पर पिता लिखवा रहा था बेटी की मिसिंग रिपोर्ट, किसी ने भेज दी शादी की फोटो

Valentine’s Day Crime: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में वैलेंटाइन-डे पर एक ही मोहल्ले के लड़के-लड़की ने शादी कर ली. इसके बाद लड़कीवालों ने लड़के की मां और भाभी को जमकर पीटा.

Valentine’s Day Crime: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में वैलेंटाइन-डे पर एक ही मोहल्ले के लड़के-लड़की ने शादी कर ली. इसके बाद लड़कीवालों ने लड़के की मां और भाभी को जमकर पीटा.

Valentine’s Day Crime: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के जामलीकलां गांव में वैलेंटाइन-डे (Valentine’s Day) पर अनोखा मामाला सामने आया. एक युवती ने मोहल्ले के युवक के साथ भागकर शादी रचा ली. युवती दोपहर को घर से गायब हुई थी और जब शाम तक घर नहीं लौटी तो परिवारवालों को शक हुआ. परिवार के लोग कोतवाली थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट ही लिखवा रहे थे, इस बीच किसी ने लड़की के पिता के मोबाइल पर युवती की शादी की फोटो भेज दिए. इसके बाद पर वह भड़क गए और आनन-फानन में लड़के के घर पहुंचे. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. पुलिस के मुताबिक, लड़कीवाले इस लव मैरिज से गुस्सा थे. उनका कहना था कि उनकी बेटी पढ़-लिख रही है, जबकि यादव समाज का लड़का कम पढ़ा-लिखा है.

अधिक पढ़ें ...

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में वैलेंटाइन-डे एक परिवार के लिए मुसीबत लेकर आया. उस दिन एक ही मोहल्ले में रहने वाले लड़के-लड़की ने शादी कर ली. लड़की घरवालों को जैसे ही ये पता चला तो उन्होंने लड़के की मां और भाभी को जमकर पीटा. पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. मारपीट से पहले लड़की वाले पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखा रहे थे, लेकिन इतने में किसी ने शादी का फोटो उनको भेज दिया.

मामला खंडवा जिले के जामलीकलां गांव का है. बुधवार को कोतवाली थाने में भारती यादव ने लिखित शिकायत दी कि धीमान परिवार के पुरुष और महिलाओं ने उनके साथ और उनके परिवार के साथ मारपीट की. धीमान परिवार ने उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो मामला लव-मैरिज का निकला. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया. मामला हालांकि, दो दिन पुराना है, लेकिन इसकी चर्चा अब जोरों पर हो रही है.

लड़की के परिवार को हुआ शक

पुलिस ने बताया कि धीमान परिवार की लड़की मंगलवार दोपहर को घर से गायब हो गई. जब वह शाम तक घर नहीं लौटी तो लड़कीवालों को कुछ शक हुआ. वे कोतवाली थाना आए और रिपोर्ट ही लिखवा रहे थे. इस बीच परिवार के किसी सदस्य ने लड़की के पिता को बेटी की शादी का फोटो भेज दिया. वे थाने से उठे और चले गए. इसके बाद यादव परिवार ने इनके खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट कराई है.

कई महीनों से था अफेयर

पुलिस के मुताबिक, लड़कीवाले इस लव मैरिज से गुस्सा थे. उनका कहना था कि उनकी बेटी पढ़-लिख रही है, जबकि यादव समाज का लड़का कम पढ़ा-लिखा है. वह गांव से शहर के लिए लोडिंग ऑटो चलाता है, तब जाकर मुश्किल से उसकी कमाई होती है. बताया जाता है कि दोनों का अफेयर कई महीनों से था और उन्होंने शादी की प्लानिंग पहले ही कर रखी थी.

इनके खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने पीड़ित भारती यादव की रिपोर्ट पर अशोक धीमान, आशीष कोरी, संतोष धीमान, वंशीलाल कोरी, के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जबकि, धीमान परिवार की शिकायत पर वंशीलाल, धन्‍नालाल और आकाश के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Tags: Crime story, Khandwa news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर