खंडवा: अनियंत्रित ट्राले ने स्कूली बच्चों से भरे आटो को टक्कर मारी, एक बच्ची की मौत
Indore News in Hindi

खंडवा: अनियंत्रित ट्राले ने स्कूली बच्चों से भरे आटो को टक्कर मारी, एक बच्ची की मौत
ट्राले ने इतनी जोर से टक्कर मारी थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए

खंडवा (Khandwa) में स्कूली बच्चों (school children) से भरे आटो को सीमेंट ट्राले (trolley) ने टक्कर मार दी. घटना में विद्या कुंज इंटरनेशनल स्कूल (Vidyakunj International School Khandwa) की एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि 6 बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए. आरोपी ट्राला चालक फरार है

  • Share this:
खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा में आज सुबह हुए सड़क हादसे में एक स्कूल जाने वाली बच्ची की मौत हो गई. घटना इंदौर रोड (Indore road Khandwa) की है. आज सीमेंट से भरे ट्राले ने स्कूली बच्चों से भरे ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार बच्चे उछलकर सड़क पर आ गिरे. इस घटना में विद्या कुंज इंटरनेशनल स्कूल (Vidyakunj International School Khandwa) की एक बालिका (Child) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 6 घायल बच्चों का जिला अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है. घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है. आरोपी ट्राला चालक फरार (absconding) है.

ट्रैफिक व्यवस्था पर सवालिया निशान
आज सुबह इंदौर रोड पर हुए इस हादसे ने एक बार फिर प्रदेश और शहर की ट्रैफिक व्यवस्था की पोल खोल दी है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्राला सीमेंट से भरा हुआ था. उसने जिस स्कूली ऑटो को टक्कर मारी उसमें भी 11 बच्चे सवार थे. इस टक्कर से सारे बच्चे सड़क पर आ गिरे. एक 7 वर्षीय बच्ची उमरे बोहरा ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. जबकि 6 बच्चों को इस घटना में गंभीर चोटें आईं हैं. सभी बच्चों को तत्काल ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऑटो चालक गफ्फार को भी गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

News - घायल बच्चों को खंडवा ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है
घायल बच्चों को खंडवा ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

ज़िला अस्पताल पहुंचे आक्रोशित परिजन


विद्या कुंज स्कूल के प्राचार्य और डायरेक्टर जिला अस्पताल पहुंचे. घटना की जानकारी मिलते ही बोहरा समाज के लोग और आक्रोशित परिजनों का ज़िला अस्पताल पहुंचना शुरू हो गया है. जिला अस्पताल में भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भी मोर्चा संभाल लिया है. घायल बच्चों से मिलने खंडवा एसपी डॉक्टर शिव दयाल सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे और वस्तुस्थिति का जायजा लिया. खंडवा एसपी ने बताया कि संबंधित वाहन चालक के खिलाफ पदम नगर थाने में मामला दर्ज कर चालक की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें -
मुरैना के एक गांव में डायरिया से 2 बच्चों की मौत, दर्जनों लोग बीमार
भोपाल रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, आरोपी चारों सफाइकर्मी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading