Home /News /madhya-pradesh /

शादी के बीच प्रेमिका से मिलने 50 KM दूर से पहुंचा युवक, घरवालों ने जमकर पीटा, स्कूटी में लगा दी आग

शादी के बीच प्रेमिका से मिलने 50 KM दूर से पहुंचा युवक, घरवालों ने जमकर पीटा, स्कूटी में लगा दी आग

Khandwa News: गर्लफ्रेंड से मिलने स्कूटी से भीकनगांव से 50 किमी का सफर तय कर खंडवा पहुंचा था युवक

Khandwa News: गर्लफ्रेंड से मिलने स्कूटी से भीकनगांव से 50 किमी का सफर तय कर खंडवा पहुंचा था युवक

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए 50 किमी दूर पहुंचा था. युवक जब लड़की से मिल ही रहा था, तभी घरवालों को भनक लग गई. इसके बाद लड़की के परिजनों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवक किसी तरह वहां से अपनी जान बचाकर पुलिस स्टेशन पहुंचा, जहां उसने इसकी शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

    खंडवा. प्यार इंसान को किसी भी मोड़ पर ला सकता है. इसका उदाहरण मध्य प्रदेश के खंडवा
    (Khandwa) में देखने को मिला. यहां एक युवक 50 किमी दूर से अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया. बताया जा रहा है कि लड़की खंडवा एक शादी में शामिल होने के लिए आई थी. लंबी दूरी का सफर तय कर के प्रेमी युवक को अपनी प्रेमिका का दीदार हुआ. जब वो लड़की से मिल ही रहा था कि अचानक उसके परिजनों ने युवक को देख लिया. इसके बाद लड़की के घरवालों ने मिलकर लड़के की जमकर पिटाई कर दी. लड़की के परिजनों ने उसकी स्कूटी को भी आग के हवाले कर दिया. पूरा मामला खंडवा के खानशाहवली राहत नगर इलाके का है.

    पूरी घटना मंगलवार की रात की बताई जा रही है. मोघट रोड थाने के अंतर्गत खानशाहवली राहत नगर में एक घर में शादी का माहौल था लेकिन तभी एक युवक की पिटाई की घटना ने आसपास तेजी से फैल गई. युवक का नाम सुमित जोशी बताया जा रहा है, जो एक एक डिलीवरी बॉय का काम करता है. सुमित यहां अपनी प्रेमिका से मिलने आया था, जो यहां एक शादी में शामिल होने आई थी. दोनों पर शक होने पर परिवारवालों ने युवक की धुनाई कर दी. वो किसी तरह वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकला. गुस्साए परिजन ने उसकी स्कूटी में आग लगा दी, जो युवक अपने दोस्त से मांग कर लाया था. सुमित ने आरोप लगाया है कि उसपर चाकू से भी हमला किया गया था. हालांकि इस हमले में उसे कोई गंभीर रूप से चोटें नहीं आई हैं.

    सुमित ने अपने ऊपर हुए हमले और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी है. उसने थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस के सामने युवक ने खुलासा किया कि 6 साल से उस लड़की से प्यार करता है. वो उससे मिलने खंडवा अपनी दोस्त की स्कूटी से आया था.

    Tags: Khandwa news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर