लाइव टीवी

10 महिला यात्रियों को तड़पता छोड़ ड्राइवर और कंडक्टर हुए रफूचक्कर
Khandwa News in Hindi

Sharik Akhtar Durrani | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 3, 2017, 7:32 PM IST
10 महिला यात्रियों को तड़पता छोड़ ड्राइवर और कंडक्टर हुए रफूचक्कर
Photo-ETV

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 10 यात्री घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 10 यात्री घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

शिकारपुर पुलिस के अनुसार, सांडसकला गांव में सोमवार सुबह एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में बस में सवार 10 महिला यात्री घायल हो गई.

VIDEO: सुरक्षा घेरा तोड़ अनजान शख्स ने शिवराज को गले लगाया

हादसे के बाद बस का ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी, जिसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो वहां महिलाएं चोट की वजह से दर्द से तड़प रही थी.

पुलिस ने तुरंत एंबुलेंस और डायल 100 वाहनों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल रवाना किया. सभी घायल महिलाओं की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

शिकारपुर पुलिस ने हादसे का शिकार हुई बस को जब्त कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. बस की तेज रफ्तार को हादसे की वजह बताया जा रहा है. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

VIDEO: पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद तो भाजपा अध्यक्ष की गाड़ी के सामने किया हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खंडवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2017, 7:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर