होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /खेलते-खेलते पानी की बाल्टी में गिर गई 15 महीने की बच्ची, डूबने से मौत

खेलते-खेलते पानी की बाल्टी में गिर गई 15 महीने की बच्ची, डूबने से मौत

हादसे के वक्त परिवार के सदस्य घर पर मौजूद नहीं थे.

हादसे के वक्त परिवार के सदस्य घर पर मौजूद नहीं थे.

मासूम बच्ची के पिता राकेश ने बताया कि हादसे के समय घर पर कोई सदस्य मौजूद नहीं था. परिवार के सदस्य मजदूरी करने खेत गए थे ...अधिक पढ़ें

खरगोन. राजस्थान के खरगोन जिले के बरूड थाना इलाके के बेजापुर गांव में खेलते-खेलते पानी की बाल्टी में गिरने से 15 महीने की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. घर के सभी सदस्य मजदूरी करने गये थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ. घर पर मात्र 5 साल का बालक मौजूद था. दुखद घटना से गांव में मातम छा गया. परिजन आनन- फानन में खरगोन जिला अस्पताल लेकर मासूम को पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया. परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल था.

मासूम के पिता राकेश ने बताया कि हादसे के समय घर पर कोई सदस्य मौजूद नहीं था. परिवार के सदस्य मजदूरी करने गए थे. घर पर 5 साल का बालक और 15 महीने की बच्ची थी. जब परिजन घर पर पहुंचे तो पानी की बाल्टी में बच्ची को देखकर उनके होश उड़ गए.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिता राकेश मृत अवस्था में बच्ची को लेकर खरगोन जिला अस्पताल पहुंचे थे. बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया. जिला अस्पताल में पदस्थ डॉ रविन्द्र गुप्ता ने बताया बच्ची को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया. बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया गया. परिजनों ने बताया कि बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें