• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • खरगोन में स्पीड ने ली किशोरों की जान : तेज़ रफ़्तार कार पेड़ से टकरायी, भाइयों की मौत

खरगोन में स्पीड ने ली किशोरों की जान : तेज़ रफ़्तार कार पेड़ से टकरायी, भाइयों की मौत

खरगोन में सड़क दुर्घटना में २ चचेरे भाइयों की मौत

खरगोन में सड़क दुर्घटना में २ चचेरे भाइयों की मौत

पुलिस (police) के मुताबिक हादसे के बाद दोनों गाड़ी (car) में बुरी तरह से फंस गए थे. उन्हें बाहर निकलने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी

  • Share this:
खरगोन के नज़दीक एक भीषण सड़क दुर्घटना (road accident) में दो किशोरों की मौत हो गयी. दोनों रिश्ते में चचेरे भाई (Cousin brothers) थे. युवक कार (car) में सवार थे. इनकी तेज़ रफ़्तार (speed) पेड़ (tree) से जा टकरायी. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि दोनों लड़कों की मौके पर ही मौत हो गयी.

खरगोन के गोगांवा थाना इलाके में मोहम्मदपुर रोड पर भीषण सड़क दुर्घटना हो गयी. यहां जगदंबा माता मंदिर के पास स्पीड में आ रही एक कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गयी. कार में दो किशोर सवार थे. दोनों ने वहीं दम तोड़ दिया. मृतकों की शिनाख़्त 19 साल के दनियाल और 15 साल के उमर के तौर पर हुई है.

चचेरे भाई थे दोनों
गाड़ी दनियाल चला रहा था. उसके साथ उसका चचेरा भाई उमर बैठा था. गोगांवा टीआई दिलीप गंगराड़े के मुताबिक गाड़ी की स्पीड इतनी ज़्यादा थी कि चालक उस पर नियंत्रण खो बैठा और वो पूरी स्पीड से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकरायी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह तहस-नहस हो गयी और कार में सवार दनियाल पिता हयात 20 वर्ष और उमर उर्फ टोनी पिता हुसैन 15 वर्ष की वहीं मौत हो गई.

कार में फंस गयी थीं लाश
कार सवार युवक मोहम्मदपुर से गोगांवा की ओर आ रहे थे उस दौरान हादसा हुआ. दोनों आपस में चचेरे भाई थे. इनके पिता की गोगावां में मालवा टेंट हाउस नाम से दुकान है. पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद दोनों गाड़ी में बुरी तरह से फंस गए थे. उन्हें बाहर निकलने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी.

ये भी पढ़ें-शान ने भोपालियों से की शहर को स्वच्छता में नंबर-1 बनाने की इस तरह अपील

व्यापम महाघोटाला : पुरानी STF की कार्रवाई पर उठे सवाल, जांच में रोज नये खुलासे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज