अपना शहर चुनें

States

नाबालिग को बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दुष्कर्म का गिरफ्तार आरोपी
दुष्कर्म का गिरफ्तार आरोपी

16 वर्षीया नाबालिग बालिका ने 45 वर्षीय आरोपी कल्लू खान पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. आरोपी कल्लू नाबालिगा को डरा-धमकाकर इंदौर ले गया था, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
खरगोन में एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर दो दिनों तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बालिका ने पड़ोस में रहने वाले 45 वर्षीय कल्लू खान पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ बंधकर बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि लड़की की उम्र 16 साल है और आरोपी 45 साल है. उसने पड़ोस में रहने वाले   कल्लू खान पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. आरोपी कल्लू नाबालिगा को डरा-धमकाकर इंदौर ले गया था, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने परिजनों के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

पीड़िता के परिजनों ने कोतवाली थाने में गुमशुदा दर्ज होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. परिजनों को आरोप है कि कल्लू बच्ची को डरा धमकाकर अपने साथ इंदौर ले गया था. जिसके बाद परिजनों के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कल्लू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि धारा 376 और पोक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज