लाइव टीवी

​अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ा मिनी ट्रक, क्लीनर की मौत
Khargone News in Hindi

Ashutosh Purohit | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 20, 2017, 10:51 PM IST
​अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ा मिनी ट्रक, क्लीनर की मौत
डिवाइडर पर चढ़ा मिनी ट्रक.

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के निमरानी के पास मुंबई-आगरा हाईवे पर मंगलवार को एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पुल के पास डिवाइडर पर चढ़ गया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के निमरानी के पास मुंबई-आगरा हाईवे पर मंगलवार को एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पुल के पास डिवाइडर पर चढ़ गया. हादसे में क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ड्रायवर गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

खरगोन की खलटांका पुलिस चौकी के जांचकर्ता बालकृष्ण कुमरावत से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आइशर मिनी ट्रक एमपी-09 जीबी 1199 महाराष्ट्र से इंदौर की ओर जा रहा था. मिनी ट्रक की गति तेज होने से वो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया. करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत बाद ड्रायवर और क्लीनर को क्षतिग्रस्त वाहन से बड़ी मुश्किल से निकाला गया. घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि मोड़ पर ट्रक के सामने अचानक मवेशी आ जाने से ड्रायवर गति पर नियंत्रण नहीं रख सका और हादसा हो गया.

मौके पर पहुंची खलटांका पुलिस ने गंभीर रूप से घायल गुना निवासी ड्रायवर वैधनाथ धाकड़ को धामनोद के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. वहीं 45 वर्षीय क्लीनर रामनारायण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है.  मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए धामनोद अस्पताल में रखवाया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खरगोन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2017, 9:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर