लाइव टीवी

हादसा: दो वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोगों की मौत

Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 20, 2019, 8:02 AM IST
हादसा: दो वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोगों की मौत
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए.

कसरावद चण्डेश्वर मार्ग पर देर शाम शनिवार को एक मारुति वैगनआर कार और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
खरगोन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में खरगोन (Khargone) जिले के कसरावद चण्डेश्वर मार्ग पर देर शाम शनिवार को एक मारुति वैगनआर कार और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों वाहन अपनी तेज रफ्तार में आ रहे थे, इस दौरान काफी अंधेरा होने के कारण उनकी आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए.

मरने वालों में दो महिला और एक पुरुष

तीनों मोटरसाइकिल से आ रहे थे. मरने वालों में दो महिला और एक पुरुष शामिल है. बताया जा रहा है कि तीनों खरगोन मेंमहेश्वर तहसील के समस्त पूरा गांव के रहने वाले थे.

जांच में जुटी पुलिस

बहरहाल, स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कसरावद पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि मारुति वैगनआर कार क्रमांक MP 09 C U 1734 और बाइक MP 10 M T 5856 की भिड़ंत में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए कसरावद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. साथ ही कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- इंदौर में लगे वीर सावरकर पर पोस्टर, बताया अंग्रेजों से ऐसे मांगी थी माफी

ये भी पढ़ें:- झाबुआ उपचुनाव: प्रचार के आखिरी दिन दोनों दलों ने झोंकी ताकत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खरगोन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 8:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...