आरोपी ने मामूली विवाद को लेकर तलवार से किया जानलेवा हमला, एक ही परिवार के 5 लोग घायल

Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 19, 2019, 1:58 PM IST
आरोपी ने मामूली विवाद को लेकर तलवार से किया जानलेवा हमला, एक ही परिवार के 5 लोग घायल
आरोपी ने मामूली विवाद को लेकर तलवार से किया जानलेवा हमला (सांकेतिक तस्वीर)

खरगोन जिले में एक आरोपी ने एक ही परिवार के पांच लोगों पर तलवार से हमला कर दिया. हमले के बाद सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक आरोपी ने एक ही परिवार के पांच लोगों पर तलवार से हमला कर दिया. हमले के बाद सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया कराया गया. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मामूली विवाद को लेकर तलवार से किया हमला

जानकारी के मुताबिक खरगोन जिले के चोली गांव में मामूली विवाद में आरोपी ने दंपति सहित तीन बच्चों पर तलवार से हमला कर एक ही परिवार के पांच लोगों को घायल कर दिया. आरोपी ने तीन बच्चों पर भी तलवार से हमला किया. वहीं तीनों की हालत गंभीर है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मंदिर में चढ़ावे को लेकर युवक ने एक ही परिवार के 5 लोगों पर किया था हमला
मंदिर में चढ़ावे को लेकर युवक ने एक ही परिवार के 5 लोगों पर किया हमला


पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

मंडलेश्वर थाना क्षेत्र के चोली गांव में रविवार रात की घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि मंदिर की चढ़ावे को लेकर विवाद होने पर शेखर नाम के व्यक्ति ने सुशीला नाथ के परिवार पर तलवार से हमला कर दिया.

मंदिर में चढ़ावे को लेकर हुआ था विवाद
Loading...

घटना के बाद पीड़ित परिवार का इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है. वही पुलिस ने बताया कि नाथ परिवार में मंदिर में चढ़ावे को लेकर हुए विवाद में शेखर नाथ ने एक परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें 5 लोग घायल हो गए हैं और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- MP में परीक्षा देने जा रही छात्रा की दिनदहाड़े तलवार से हमला कर हत्या

यह भी पढ़ें- प्रेम प्रसंग में नाबालिग छात्र के सिर पर मारी तलवार, स्थिति गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खरगोन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...