Home /News /madhya-pradesh /

JCB ने नागिन के कर दिए दो टुकड़े, फिर भी 19 घंटे रही जिंदा, बैठी रही फन फैलाए

JCB ने नागिन के कर दिए दो टुकड़े, फिर भी 19 घंटे रही जिंदा, बैठी रही फन फैलाए

Khargone News Today: खरगोन में शरीर के दो टुकड़े होने के बाद भी नागिन घंटों रही जिंदा.

Khargone News Today: खरगोन में शरीर के दो टुकड़े होने के बाद भी नागिन घंटों रही जिंदा.

Khargone Latest News: मध्य प्रदेश (MP News) के खरगोन के करही नगर में (Khargone Nagin Viral Video) में हैरान करने वाली घटना सामने आई. दरअसल, जेसीबी से वेस्ट मटेरियल को हटाने के दौरान एक नागिन उसकी चपेट में आ गई, जिससे उसके दो टुकड़े हो गए. चौंकानी वाली बात यह रही कि दो टुकड़े होने के बाद भी नागिन लगभग 19 घंटे जिंदा रही. नागिन के देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों का दावा है कि घायल नागिन फन फैलाए कई घंटे वहीं जमीन पर बैठी रही. पास ही उसके शरीर का हिस्सा पड़ा था. घटना की जानकारी मिलते ही पास के मंदिर के कुछ लोग मौके पर पहुंचे. फिर नागिन के पास दूध से भरा रखा गया और उसकी पूजा की गई. इतना ही नहीं शास्त्रों का वाचन और मांगलिक सुनाई गई. उसकी मौत के बाद ग्रामीणों ने मिलकर नागिन का अंतिम संस्कार भी किया.

अधिक पढ़ें ...

खरगोन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) में एक चौंकाने वाली घटना हुई. सोमवार रात 8 बजे एक नागिन वेस्ट मटेरियल हटाने के दौरान घायल हो गई. जब तक आस-पास मौजूद लोग कुछ समझ पाते नागिन के शरीर के दो टुकड़े हो चुके थे. हैरान करने वाली यह थी कि शरीर कटने के बाद भी नागिन जिंदा था. लोगों का दावा है कि घायल नागिन फन फैलाए कई घंटे वहीं जमीन पर पड़ी रही. पास ही उसके शरीर का हिस्सा पड़ा था. उसकी मौत के बाद आस-पास के ग्रामीण एकत्र हो गए और सभी ने मिलकर नागिन का अंतिम संस्कार भी किया.

घटना की जानकारी मिलते ही पास के मंदिर के कुछ लोग मौके पर पहुंचे. फिर नागिन के पास दूध से भरा रखा गया और उसकी पूजा की गई. इतना ही नहीं शास्त्रों का वाचन और मांगलिक सुनाई गई. दावा किया जा रहा है कि शरीर अलग होने के बाद भी नागिन जिंदा थी. काफी देर बाद उसने दम तोड़ दिया. नागिन को देख लोग हैरान रह गए.

पशु चिकित्सक ने बताया क्यों हुई देरी से मौत

नागिन की मौत बाद में पंडित पुजारी सहित आस-पास के लोगों ने उसका अंतिम संस्कार किया. करही नगर की पुरानी बसन्त जिनिंग परिसर में जेसीबी से वेस्ट मरेटियल हटाने के दौरान नागिन जेसीबी के चपेट में आ गई थी और दो हिस्सों में बट गई. घटना की जानकारी मिलते ही नाग मन्दिर के पंडित ओम शर्मा ,दिलीप बाघमार ,विशाल छाजेड़ सहित कई लोग पहुंचे और देखकर नागिन के पास दूध से भरा कटोरा रख कर पूजा की. सौरभ छाजेड़ ने नागिन के समक्ष शात्र का वाचन किया, फिर स्थानक भवन में विराजित जैन सन्त ने आकर मांगलिक सुनाई.

ये भी पढ़ें: आसमान से अचानक गिरा आग का गोला, तेज रोशनी के साथ हुआ धमाका, VIDEO

एक पशु चिकित्सक का कहना है कि सांप का दिल और मस्तिष्क ऊपरी‎ हिस्से में होता है. हादसे में नागिन का पिछला हिस्सा कट गया था. इस वजह से नागिन के हार्ट और मस्तिष्क में ऑक्सीजन की सप्लाई हो रही थी. यही वजह है कि वह कुछ देर तक जिंदा रही. उनका कहना है कि जैसे-जैसे खून शरीर से बहने लगा नागिन के शरीर में ऑक्सीजन की कमी होने लगी, इस वजह से उसकी मौत हो गई.

Tags: Madhya pradesh news, OMG Video, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर