अलसुबह किसान के घर पहुंचे अक्षय कुमार, देखें वीडियो
Khargone News in Hindi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को लेकर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार एक किसान के घर पहुंचे. इस दौरान अक्षय ने स्वच्छता का संदेश देकर हजारों ग्रामीणों को सरकार के अभियान को सफल बनाने का संकल्प दिलाया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के रेगवां गांव मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को लेकर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार एक किसान के घर पहुंचे. इस दौरान अक्षय ने स्वच्छता का संदेश देकर हजारों ग्रामीणों को सरकार के अभियान को सफल बनाने का संकल्प दिलाया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को लेकर ग्राम रेगवां के किसान राधेश्याम पटेल ने अपने घर पर सोख्ता गड्ढे वाला शौचालय बनाकर उससे सोन खाद बनाई. किसान की इसी पहल से प्रभावित होकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ अक्षय कुमार उसके घर पहुंचे.

अलसुबह आयोजित हुए इस कार्यक्रम में अभिनेता अक्षय कुमार को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि इतनी सुबह हो रहे इस आयोजन में इतने सारे लोगों की भीड़ देखकर उन्हें यकीन हो गया है कि स्वच्छ भारत का सपना जल्द साकार होगा.



उन्होंने पीएम मोदी की सराहना करते हुए कहा कि उनकी दूरगामी सोच का ही परिणाम है कि देश गंदगी से मुक्त होने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है.
अक्षय कुमार ने प्रदेश सरकार और सीएम शिवराज सिंह चौहान के स्वच्छता को लेकर किए कार्यों की जमकर तारीफ की. अक्षय का कहना था कि एमपी देश का पहला राज्य होगा जो गंदगी से मुक्त होगा.

इस दौरान अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा का प्रमोशन करते नजर आए. अक्षय की फिल्म सत्य घटना पर आधारित होकर स्वच्छता का संदेश देगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज