सड़क निर्माण को लेकर नाराज लोगों ने कीचड़ में लेटकर किया प्रदर्शन
Khargone News in Hindi

सड़क निर्माण को लेकर नाराज लोगों ने कीचड़ में लेटकर किया प्रदर्शन
सड़क निर्माण को लेकर नाराज लोगों ने कीचड़ में लेटकर किया प्रदर्शन

मध्यप्रदेश के खरगोन जिलें मे बारिश के बाद कीचड़ और गड्डों से परेशान ज्योति नगर के लोगों ने कीचड़ में लेटकर और बैठकर प्रदर्शन किया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के खरगोन जिलें मे बारिश के बाद कीचड़ और गड्डों से परेशान ज्योति नगर के लोगों ने कीचड़ में लेटकर और बैठकर प्रदर्शन किया. स्थानीय कन्याशाला से ज्योति नगर तक कीचड़ और गड्ढों की समस्या से परेशान लोगों ने कीचड़ में ही धरना दे दिया है. इस प्रदर्शन में स्कूली बच्चे भी शामिल हो गए.

कीचड़ और गड्ढों से परेशान लोग

नगरपालिका और जनप्रतिनिधीयो के खिलाफ नारेबाजी कर रहे प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है की करीब एक दर्जन स्कूल के सैकडों बच्चे रोज कीचड़ से परेशान हो रहे हैं, लेकिन नगरपालिका और पार्षद सुध नहीं ले रहे हैं. करीब 5 वर्ष से लगातार शिकायत के बाद करीब एक किलोमीटर का रोड नगरपालिका बना रही है.



कीचड़ में बैठकर किया प्रदर्शन
बता दें कि यहां के लोग सड़क की बदहाल दशा के चलते बेहद परेशान है. लोग अपनी समस्या के हल के लिए सोई हुई नगरपालिका को जगाने के लिए कीचड़ में बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं. सडक निर्माण की मांग कर कीचड़ में लेटकर प्रदर्शन करने वाले स्थानीय लोगो का कहना है की स्कूली बच्चो के लिए हमे मजबूर होकर कीचड़ में प्रदर्शन करना पड़ रहा है. वहीं इस मसले को लेकर नगरपालिका और पार्षद खुमान सिंह दरबार कोई सुध नही ले रहे हैं. वहीं स्कूली बच्चो का भी कहना है कि कीचड़ की वजह से वे कई बार गिर जाते है और उनकी यूनिफार्म खराब हो जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading