अपना शहर चुनें

States

अगवा और दुष्कर्म का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा, नाबालिग बरामद

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म का आरोपी पुलिस हिरासत में
नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म का आरोपी पुलिस हिरासत में

खरगोन जिले के बडवाह में 12 साल से कम उम्र की नाबालिग को अगवाकर दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने गुजरात से धर दबोचा और बालिका को बरामद कर परिजनों को सौंपा. एक साल से अधिक समय से गायब बालिका व आरोपी को पुलिस जगह-जगह सरगर्मी से तलाश कर रही थी.

  • Share this:
खरगोन जिले के बडवाह में 12 साल से कम उम्र की नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया और बालिका को बरामद कर परिजनों को सौंपा. पुलिस ने करीब एक साल से अधिक समय से फरार आरोपी को सहयोग करने वाली एक महिला सहित दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.आरोप है कि बडवाह के दशहरा मैदान की रहने वाली बालिका को पास में ही रहने वाला अनिल नानूराम भील 31 जुलाई 2017 को अगवा करके ले गया था.परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी.एक साल से अधिक समय से गायब बालिका व आरोपी को पुलिस जगह-जगह सरगर्मी से तलाश कर रही थी.

पिछले दिनों खरगोन पुलिस को बालिका के गुजरात में होने के मिले.सुराग मिलने पर बडवाह पुलिस की टीम ने गुजरात के पोरबन्दर पर पहुंचकर मोरवी के एक खेत में घेराबंदी कर बालिका को बरामद कर अगवा करने वाले आरोपी अनिल को धर दबोचने में सफलता हासिल की. बडवाह थाना प्रभारी शशिकांत चोरसिया ने बताया कि दशहरा मैदान निवासी 12 से कम उम्र की बालिका को 25 वर्षीय आरोपी अनिल नानूराम भील अगवा कर ले गया था.

पुलिस ने बडवाह लाकर नाबालिग बालिका का मेडिकल करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया.पुलिस ने बयानों के आधार पर आरोपी अनिल, उसके भाई व बुआ के खिलाफ अगवा करके छिपाने के और आरोपी द्वारा दुष्कर्म करने के जुर्म में प्रोबेशन आफ चिल्ड्रन्स ऑफ सेक्सुअल अफेन्स एक्ट और 376,366 सहित अनेक धाराओं में मामाला पंजीकृत किया है. न्यायालय ने मुख्य  आरोपी अनिल को चार दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज