अपना शहर चुनें

States

ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला, आक्रोशित लोगों ने लगाई

घटना के बाद लोगों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी.
फोटो-ईटीवी
घटना के बाद लोगों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी. फोटो-ईटीवी

हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया. शव को मोर्चरी में रखवा पुलिस फरार ड्राइवर की तलाश में जुट गई.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में खरगोन जिले की बलकवाड़ा के जरोली मालगांव के पास बीते मंगलवार की देर रात एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर को आगे के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. दमकल की मदद से ट्रैक्टर में लगाई गई आग को बुझाया गया.

जानकारी के अनुसार गोपाल भील नाम का 30 वर्षीय युवक बाइक पर अपने बेटे के साथ बलकवाड़ा आ रहा था. इसी दौरान जरोली मालगांव के पास मोड़ के समीप तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक पर बैठा गोपाल का बेटा दूर जा गिरा और ट्रैक्टर के नीचे आने से गोपाल की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया

इसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को पलट दिया और उसमें आग लगा दी. जानकारी मिलने के बाद बलकवाड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.



 
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज