चित्रकूट हार पर बोले भाजपा अध्यक्ष, मुगालते में ना रहे कांग्रेस
Khargone News in Hindi

चित्रकूट हार पर बोले भाजपा अध्यक्ष, मुगालते में ना रहे कांग्रेस
FILE PHOTO

मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिह चौहान ने भाजपा की चित्रकूट उपचुनाव मे पार्टी की हार पर बड़ा बयान देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है

  • Share this:
मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिह चौहान ने भाजपा की चित्रकूट उपचुनाव मे पार्टी की हार पर बड़ा बयान देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है.

खरगोन जिले के भीकनगांव मे नगरपरिषद अध्यक्ष दीपक ठाकुर और परिषद को शपथ दिलाने पहुंचे भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि, चित्रकूट की जीत पर कांग्रेस मुगालते में ना रहे, वो डकैतो का प्रभावित क्षेत्र है, वहां विकास नही परम्परा को वोट मिलते हैं.

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद केवल एक बार भाजपा जीती थी. चित्रकूट की जनता विकास नही परम्परा पर वोट देती है. 2018 विधानसभा चुनाव मे भाजपा का नया संकल्प अब की बार 200 पार को लेकर उन्होंने कहा कि चित्रकूट जैसी कुछ सीट को छोडकर हम 200 का आंकडा पार करेंगे.



दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा को भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भगवान दिग्विजय सिंह को अच्छी सद्बुद्धि दी, लेकिन धार्मिक यात्रा मे राजनीति नहीं होनी चाहिए.
23 नवम्बर को मुख्यमंत्री की विकास यात्रा पर उन्होंने कहा कि, 750 करोड की भीकनगांव बिजलवाड़ा सिंचाई योजना की सौगात देने मुख्यमंत्री शिवराज सिह आ रहे हैं. चुनाव से विकास यात्रा को नही जोड़ना चाहिए. खरगोन उद्वहन सिंचाई परियोजना सहित कई विकास की सिंचाई परियोजना की सौगात निमाड को मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज