भाजपा पार्षद से जिला अस्पताल में बदसलूकी, महिला गार्ड ने की मारपीट
Khargone News in Hindi

भाजपा पार्षद से जिला अस्पताल में बदसलूकी, महिला गार्ड ने की मारपीट
भाजपा पार्षद लीला बाई सांवले

खरगोन के जिला अस्पताल में शनिवार को भाजपा की महिला पार्षद लीला बाई सांवले के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है.

  • Share this:
खरगोन के जिला अस्पताल में शनिवार को भाजपा की महिला पार्षद लीला बाई सांवले के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. अस्पताल की महिला गार्ड ने विवाद के बाद पार्षद से मारपीट की. हालांकि बाद में सिविल सर्जन ने दोनों के बीच समझौता करवा दिया.

जानकारी के अनुसार पार्षद लीला बाई अपनी बहू की डिलेवरी के लिए जिला अस्पताल पहुंची थीं. इस दौरान महिला गार्ड भारती से उनका विवाद हो गया. दोनों में झूमा झटकी और मारपीट हो गई. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से मारपीट की. भाजपा की वार्ड 33 की महिला पार्षद से मारपीट की खबर के बाद सीएचएमओ वंदना खरे भाजपा जिला अध्यक्ष बाबूलाल महाजन, नगरपालिका अध्यक्ष विपिन गौर जिला अस्पताल पहुंच गए. मामले को दबाने का प्रयास किया गया. थाने पहुंची पार्षद को वापस बुला लिया गया. बाद में गार्ड ने पार्षद से माफी मांगी.

भाजपा नेता और जिला अस्पताल प्रबंधन ने बदनामी के चलते मामले को दबाया. घटना को लेकर पार्षद लीलाबाई सांवले का कहना है की जब जनप्रतिनिधी के साथ अस्पताल में मारपीट हो सकती है, तो आम लोगों से क्या व्यवहार होता होगा. इधर सिविल सर्जन का कहना था की गार्ड को भी थप्पड़ मारा गया है. उन्होंने दोनों के बीच समझौता करवा दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज