कर्ज न चुकाने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया मिर्च पाउडर, फिर VIDEO बनाकर किया वायरल
Khargone News in Hindi

कर्ज न चुकाने पर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया मिर्च पाउडर, फिर VIDEO बनाकर किया वायरल
कर्ज वापस नहीं करने पर पीड़ित को पीटते आरोपी. (स्‍क्रीनशॉट)

मामला खरगोन (Khargone) जिले के कसरावद इलाके का है, जहां कर्ज न चुकाने पर एक शख्‍स के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया गया.

  • Share this:
खरगोन. मध्य प्रेदश के खरगोन (Khargone) जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक व्यक्ति को बेरहमी के साथ पीटा गया है. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसका अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है. कहा जा रहा है कि व्यक्ति के कान, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला खरगोन जिले के कसरावद इलाके का है, जहां एक शख्‍स को एक अन्य व्यक्ति द्वारा पीटा गया. कहा जा रहा है कि पीड़ित व्यक्ति ने आरोपी से बहुत दिन पहले कर्ज लिया था. कर्ज की रकम वापस न करने के कारण कथित तौर पर आरोपी ने पीड़ित व्यक्ति को पहले बर्बर तरीके से पीटा और इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट्स में मिर्च पाउडर डाल दिया. इस दौरान इस घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया. वीडियो को बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.


बच्‍चियों के प्राइवेट पार्टी में डाला था मिर्च पाउडर
बता दें कि इसी तरह की घटना पिछले साल दिल्‍ली में सामने आई थी, जहां के एक शेल्‍टर होम में बच्‍चियों से पहले तो काम कराया जाता था और जब बच्‍चियां इसका विरोध करती थीं तो उन्‍हें मिर्च खिलाई जाती थी. इसके बाद भी अगर बच्‍चियां नहीं मानती थीं तो उनके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया जाता था. इस संबंध में दिल्‍ली महिला आयोग ने शेल्‍टर होम के स्‍टाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.



ये भी पढ़ें- 

झाबुआ में जमीन के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी चुनावी जंग

मेडिकल हॉस्टल में छात्रा पर पेचकस से हमला, जूडो का ऐलान-'पहले सुरक्षा फिर काम'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading