पैसा दोगुना करने के नाम पर महिलाओं से धोखाधड़ी
Khargone News in Hindi

पैसा दोगुना करने के नाम पर महिलाओं से धोखाधड़ी
मामले की जानकारी देती पीड़ित महिलाएं.

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के सनावद में पैसा दोगुना करने के नाम पर महिलाओं से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के सनावद में पैसा दोगुना करने के नाम पर महिलाओं से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. जी-लाइफ इंडिया नाम की चिटफंड कंपनी के नाम पर सैकड़ों महिलाओं को पांच साल में पैसा दोगुना करके लौटाने का लालच दिया गया. लेकिन अब महिलाओं ने कंपनी पर धोखाधड़ी करने और पैसा नहीं लौटाने का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार जी-लाइफ इंडिया नाम की चिटफंड कंपनी के एजेंट राजेंद्र भगत्या ने पांच साल में राशि दोगुना करने का झांसा देकर सनावद की सैकड़ों महिलाओं से किस्तों में रुपए जमा कराए.इनमें से अधिकांश महिलाओं की पांच साल की तय समयावधि 2015 में ही पूरी हो चुकी है. लेकिन जी-लाइफ इंडिया कंपनी राशि नही दे रही है. महिलाओं का कहना है कि एजेंट द्वारा राशि लौटाने की तारीख तो दी जाती है, लेकिन हमारी राशि अब तक नहीं लौटाई गई.

महिलाओं ने मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान पुलिस अधीक्षक डी कल्याण चक्रवर्ती से लिखित शिकायत करते हुए कंपनी से राशि वापस दिलाने की गुहार लगाई. महिलाओं की सुनवाई के बाद एसपी ने टीआई सनावद को मोबाइल पर ही जांच के आदेश दे दिए हैं. एसपी चक्रवर्ती ने सनावद टीआई से इस बारे में फोन पर ही विस्तृत चर्चा करते हुए मामले की रिपोर्ट जल्द सौंपने को कहा है.
First published: July 4, 2017, 4:39 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading