बैट से पिटाई मामला: आकाश विजयवर्गीय को कम्प्यूटर बाबा ने दी ये नसीहत

खरगौन पहुंचे कम्प्यूटर बाबा ने भी आकाश विजयवर्गीय मामले पर बयान दिया है, बाबा का कहना है की एक विधायक को अपनी गरिमा का ध्यान रखना चाहिए.

Ashutosh Purohit | News18 Rajasthan
Updated: June 26, 2019, 8:59 PM IST
Ashutosh Purohit | News18 Rajasthan
Updated: June 26, 2019, 8:59 PM IST
इंदौर में नगर निगम कर्मियों के साथ विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा पिटाई करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. जहां बीजेपी पूरी तरह उनके बचाव में आ गई है. वहीं खरगोन पहुंचे कम्प्यूटर बाबा ने भी आकाश विजयवर्गीय मामले पर बयान दिया है. बाबा का कहना है की एक विधायक को अपनी गरिमा का ध्यान रखना चाहिए. साथ ही कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि जनप्रतिनिधि को ध्यान रखना चाहिए कि जनता उसको देख रही है.

घटना से जनता पर पड़ेगा बुरा असर



कम्प्यूटर बाबा ने आकाश विजयवर्गीय मामले पर बोलते हुए कहा कि निगम कर्मियों के साथ विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा पिटाई करने की घटना गैर जिम्मेदाराना है और इस घटना से जनता पर बुरा असर पड़ेगा और विधायक की छवि जनता में खराब होगी.

कम्प्यूटर बाबा ने किया पौधारोपण

कम्प्यूटर बाबा ने घटना की निंदा की है. बता दें कि कम्प्यूटर बाबा प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री स्वर्गीय सुभाष यादव की 6वीं पुण्यतिथि पर बोरांवा में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान खरगोन में नवनिर्मित कलेक्ट्रेट भवन में कम्प्यूटर बाबा ने भी पौधारोपण किया.

आकाश विजयवर्गीय ने की थी निगम कर्मियों से मारपीट

गौरतलब है कि आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से सरेआम पीट दिया. निगम निगम के अधिकारी का बुरी तरह से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. मामले में आकाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी हो गई है. फिलहाल बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को जमानत नहीं मिली. अदालत ने  उनकी ज़मानत याचिका खारिज कर 11 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया.
Loading...

यह भी पढ़ें- आकाश के समर्थन में उतरी BJP, नेता बोले- बचाव में निगम कर्मचारी को पीटा

यह भी पढ़ें- कंप्यूटर बाबा को शिवराज सरकार ने दिया था मंत्री का दर्जा, अब कह रहे बदल दो चौकीदार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...