होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /भारत जोड़ो यात्रा: दिग्विजय सिंह गिरे जमीन पर, कांग्रेस ने एमपी की सड़कों को ठहराया जिम्मेदार

भारत जोड़ो यात्रा: दिग्विजय सिंह गिरे जमीन पर, कांग्रेस ने एमपी की सड़कों को ठहराया जिम्मेदार

कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने संवाददाताओं से कहा कि दिग्विजय सिंह भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अब तक चार बार जमीन पर गिर चुके हैं.

कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने संवाददाताओं से कहा कि दिग्विजय सिंह भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अब तक चार बार जमीन पर गिर चुके हैं.

Digvijay Singh fell on ground during Bharat Jodo Yatra: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में हुई घटना
घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया
कांग्रेस ने खराब सड़कों के लिए बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

खरगोन. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान शनिवार को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) खरगोन जिले के बड़वाह में सड़क किनारे के एक रेस्तरां की ओर जाते समय भीड़ के बीच जमीन पर गिर पड़े. बाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें सहारा देकर फौरन उठा लिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उन्हें कोई चोट नहीं आई है. लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. उसके बाद कांग्रेस ने सिंह के जमीन पर गिरने के लिए खराब सड़कों को जिम्मेदार ठहराते हुए एमपी की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा.

वहीं बीजेपी का दावा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की धक्का-मुक्की के कारण सिंह जैसे वरिष्ठ नेताओं को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ऐसे हादसों का शिकार होना पड़ रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ से घिरे सिंह उस वक्त जमीन पर गिर पड़े जब वे चाय काल के दौरान बड़वाह के पास सड़क किनारे के एक रेस्तरां में जा रहे थे.

सिंह अब तक चार बार जमीन पर गिर चुके हैं
घटना के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने संवाददाताओं से कहा कि दिग्विजय सिंह भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अब तक चार बार जमीन पर गिर चुके हैं. हालांकि वे मध्यप्रदेश में वह पहली बार गिरे हैं और इसका कारण राज्य की खराब सड़कें भी हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक पुराने बयान का हवाला दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी की सड़कों से बेहतर हैं.

बीजेपी नेता बोले कार्यकर्ताओं की धक्कामुक्की के कारण गिरे
जयराम रमेश ने कहा कि मध्यप्रदेश की सड़कें वॉशिंगटन डीसी से बेहतर नहीं, बल्कि हत्यारी सड़कें हैं. खराब सड़कों के कारण मैं राज्य में खुद तीन बार गिरते-गिरते बचा हूं. वहीं बीजेपी नेता नरेंद्र सलूजा ने दिग्विजय सिंह के जमीन पर गिरने का वीडियो ट्वीट किया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अनुशासन पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कथित धक्का-मुक्की के चलते सिंह जैसे वरिष्ठ नेता भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जमीन पर गिर रहे हैं.

Tags: Bharat Jodo Yatra, Bhopal news, Digvijay singh, Madhya pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें