खरगोन: बड़गांव में मिले 6 कोरोना पॉजिटिव, सैलून पर बाल कटवाने से संक्रमण फैलने का शक!
Khargone News in Hindi

खरगोन: बड़गांव में मिले 6 कोरोना पॉजिटिव, सैलून पर बाल कटवाने से संक्रमण फैलने का शक!
लखनऊ में आज से खुलेंगे सैलून के शटर (file photo)

मध्य प्रदेश के खरगोन (Khargone) जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 9 नए मामले सामने आने के साथ ही जिले में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 60 हो गई है.

  • Share this:
खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन (Khargone) जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 9 नए मामले सामने आने के साथ ही जिले में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 60 हो गई है. हालांकि इन 9 लोगों में एक की मौत भी हो चुकी है. वहीं, अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है और 7 लोग स्वस्थ होकर इंदौर से खरगोन आ चुके हैं.

बड़गांव में एक साथ 6 लोगों के कोरोना पाॅजिटिव आने से हड़कंप
बडगांव के एक साथ 6 लोगो की कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट मिलने से हडकंप मच गया है. वहीं, एक अन्य मिली रिपोर्ट में 3 पॉजिटिव मामले में खसखासवाडी की 22 वर्षीय महिला, पत्थर दौलत की 60 वर्षीय महिला और गोगांवा के मोहम्मदपुरा रोड की 3 वर्षीय बालिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लगातार कोरोना पाॅजिटिव मरीज की संख्या में वृद्धि से प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. 11 से बढ़ाकर 14 क्षेत्र कंटेनमेंट कर दिए गए हैं. सभी क्षेत्रों को सील कर नए मरीजों के परिजनों के सैंपल लिए जा रहे हैं.

नाई से हजामत कराने की वजह से 6 लोगों के संक्रमित होने का शक
प्रभारी सीएमएचओ  डाॅ. दिव्येश वर्मा ने बताया कि बडगांव में कोरोना संक्रमण फैलने का कारण इंदौर से लौटा युवक ही माना जा रहा है. युवक इंदौर के सैफी होटल में काम करता था. वहां उसके साथियों की भी कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट आई थी. फिलहाल इंदौर से युवक मनोज कुशवाहा स्वस्थ होकर लौट आया है. गांव में चर्चा है कि युवक मनोज और अन्य लोगों ने गांव में सैलून में कटिंग कराई थी, इसलिए कोरोना से संक्रमित हो गए. हालांकि जांच कराने पर नाई की रिपोर्ट निगेटिव आई है.



(रिपोर्ट- आशुतोष पुरोहित)

ये भी पढ़ें-

इंदौर में अब तक 57 की मौत, MP में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1945 हुई

MP पुलिस का FSL कोरोना टेस्ट करने वाला देश का पहला फॉरेंसिक लैब बना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading