Home /News /madhya-pradesh /

dhadkan jain khargone girl sent 5 rs money order to shahrukh khan ajay devgan emotional appeal to quit pan masala ad cgpg

खरगोन की युवती ने शाहरुख खान-अजय देवगन को भेजा 5 रुपये का मनी ऑर्डर, की मार्मिक अपील

Khargone News: मध्य प्रदेश की युवती ने शाहरुख खान और अजय देवगन से पान मसाले का विज्ञापन नहीं करने की अपील की है.

Khargone News: मध्य प्रदेश की युवती ने शाहरुख खान और अजय देवगन से पान मसाले का विज्ञापन नहीं करने की अपील की है.

Khargone News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के खरगोन शहर के गावशिन्दे नगर की 19 वर्षीय युवती धड़कन जैन ने फिल्म एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgan) को 5-5 रुपये का मनी ऑर्डर भेजकर दोनों फिल्म स्टार से पान मसाला का विज्ञापन नहीं करने का आग्रह किया है. धड़कन (Dhadkan Jain Khargone) का मानना है कि दोनों एक्टर युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. ऐसे में उनके द्वारा पान मसाले का विज्ञापन करने से कई युवा इस जानलेवा चीज का सेवन कर रहे हैं. हालांकि, हाल ही में एक्टर अजय देवगन की ओर पान मसाला विवाद पर सफाई आई थी. अजय देवगन का कहना है कि वह इलायची का एड करते हैं, पान मसाला का नहीं.

अधिक पढ़ें ...

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन की एक युवती ने फिल्म अभिनेता  शाहरुख खान और अजय देवगन को 5 रुपये का मनी ऑर्डर भेजा है. दरअसल युवाओं में स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक पान मसाला खाने की आदत से आहत शहर के गावशिन्दे नगर की 19 वर्षीय युवती धड़कन जैन ने 5 रुपये का मनी आर्डर किया है. करीब एक साल से ट्वीट करके दोनों फिल्म स्टार से पान मसाला का विज्ञापन नहीं करने का आग्रह करने वाली धड़कन जैन ने अब ब्रदर्स डे से एक दिन पहले एक बहन की तरफ से 5 रुपये का मनी आर्डर कर पान मसाले का पाउच बहन को भेजने का आग्रह किया है. बहन बनकर धड़कन ने मार्मिक अपील की है. वहीं कटाक्ष भी किया है कि आपके विज्ञापन से जानलेवा पान मसाले की बिक्री बढ़ रही है.

ब्रदर्स डे पर अपने आइकॉन दोनों फिल्म स्टार को बहन बनकर धड़कन ने अपील की है कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की तर्ज पर पान मसाला का विज्ञापन करना छोड़े. धड़कन का मानना है कि देश के युवा बड़ी संख्या में फिल्म स्टार शाहरुख खान और अजय देवगन के विज्ञापन की वजह से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक पान मसाला खा रहे हैं. धड़कन ने फिल्म स्टार शाहरुख खान और अजय को बकायदा पान मसाले का विज्ञापन नहीं करने के लिए बदर्स डे पर एक पत्र भी लिखा है.

धड़कन जैन ने की मार्मिक अपील

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और अजय देवगन द्वारा पान मसाला के किए जा रहे विज्ञापन से दुखी खरगोन शहर के गावशिन्दे कॉलोनी की एक युवती धड़कन जैन ने ब्रदर्स डे के एक दिन पहले 5 रुपये का  मनी आर्डर करके बहन की तरफ मार्मिक अपील की है. धड़कन जैन का कहना है कि पिछले करीब एक साल से ट्वीट के माध्यम से शाहरुख खान और अजय देवगन से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक पान मसाले के विज्ञापन नहीं करने का निवेदन कर रही हूं, लेकिन कोई असर नहीं हो रहा है. ब्रदर्स डे पर एक बहन के नाते मैने विज्ञापन नहीं करने का आग्रह किया है. 5 रुपये का मनी आर्डर भी किया है और कहा कि एक बहन को भी पान मसाला भेज दो.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान का दिल्ली में दिखा जबरदस्त डैशिंग अंदाज, लुक देख एक्टर पर फिदा हुए फैंस 

धड़कन ने दोनों एक्टर को भेजा पत्र
धड़कन जैन का मानना है कि देश में फिल्म अभिनेता  शाहरुख खान और अजय देवगन युवाओं के आइकॉन हैं. दोनों का पान मसाले का विज्ञापन करना गलत है. अभिनेता अक्षय कुमार भी पहले विज्ञापन करते थे, लेकिन उन्होंने इसे छोड़ दिया. धड़कन चाहती हैं कि शाहरुख खान और अजय देवगन भी पान मसाले के विज्ञापन छोड़ दें. गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर अजय देवगन की ओर पान मसाला विवाद पर सफाई आई थी. अजय देवगन का कहना है कि वह इलायची का एड करते हैं.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Ajay devgan, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर