दिग्विजय सिंह बोले- पाकिस्तान पर सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक इंदिरा गांधी ने की!

दिग्विजय ने कहा कि उस सर्जिकल स्ट्राइक ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे. दिग्विजय ने शिवराज के सिमी आतंकवाद वाले बयान पर भी पलटवार किया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 15, 2019, 9:00 PM IST
दिग्विजय सिंह बोले- पाकिस्तान पर सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक इंदिरा गांधी ने की!
Digvijay Singh (File Photo)
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 15, 2019, 9:00 PM IST
लोकसभा चुनावों के भीषण और तीखे प्रचार के बीच सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर छिड़ी बहस पर प्रतिक्रियाओं और बयानों का दौर जारी है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि पाकिस्तान पर सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक इंदिरा गांधी ने की थी. दिग्विजय सिंह खरगोन जिले में चुनाव प्रचार के दौरान यह बात कही है.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी और पीएम मोदी सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं, लेकिन पाकिस्तान के ऊपर सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक तो इंदिरा गांधी ने की थी. उन्होंने कहा कि उस सर्जिकल स्ट्राइक ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे. उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं.



यह पढ़ें- एमपी बोर्ड: मोबाइल से दूर रहे गगन दीक्षित, ऐसे बने टॉपर

खरगोन जिले में खंडवा प्रत्याशी और एमपी के पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर आरोप लगाए. दिग्विजय ने आरोप लगाया कि अगर झूठ बोलने की प्रतियोगिता हो तो मोदी को गोल्ड मेडल और शिवराज सिंह चौहान को सिल्वर मेडल मिलेगा.

दिग्विजय ने शिवराज सिह चौहान के सिमी आतंकवाद वाले बयान पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अगर मैं सिमी आतंकवादी पालता था तो जेल मे डाल देते. वहीं पश्चिम बंगाल की हिंसा पर उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी को हुडदंग की आदत है.
(खरगोन से राजेश पुरोहित का इनपुट)

यह पढ़ें- MP बोर्ड रिजल्ट: चौकीदार पिता का बेटा बना टॉपर, पढ़ें कहानी
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार