Home /News /madhya-pradesh /

8 साल के बच्चे ने घर के LED टीवी को बैट से फोड़ा, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

8 साल के बच्चे ने घर के LED टीवी को बैट से फोड़ा, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

एमपी के खरगोन में 8 साल के बच्चे ने बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की तेरी मेहरबानियां के डॉगी को निकालने के लिए टीवी फोड़ दी.

एमपी के खरगोन में 8 साल के बच्चे ने बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की तेरी मेहरबानियां के डॉगी को निकालने के लिए टीवी फोड़ दी.

MP OMG: खरगोन जिले के झिरनिया गांव में रहने वाला 8 साल का पीयूष माता-पिता से डॉगी लाने की जिद कर रहा था. इस बीच रविवार को वह पिता के साथ बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की हिट फिल्म "तेरी मेहरबानियां" देख रहा था. उसे जैकी का डॉगी पसंद आ गया और वह उसकी वफादारी से प्रभावित हो गया. उसने आव देखा न ताव और डॉगी को एलईडी टीवी से निकालने के लिए बैट दे मारा. टीवी फूटने की आवाज सुनकर घरवाले चौंक गए. वे दौड़े-दौड़े कमरे में आए और माजरा समझा. टीवी की कीमत करीब 14 हजार रुपये है.

अधिक पढ़ें ...

खरगोन. खरगोन जिले के झिरनिया में डॉगी की चाह में 8 साल के बच्चे ने घर के LED टीवी को बैट से फोड़ दिया. बच्चा बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की हिट फिल्म “तेरी मेहरबानियां” देख रहा था और उसे फिल्म का डॉगी पसंद आ गया. टीवी फूटने से घर मे जोरदार आवाज आई, जिससे घरवाले चौंक गए. माता-पिता के सवाल पूछने पर मासूम के पास मुस्कुराहट के अलावा कोई जवाब नहीं था. टीवी की कीमत करीब 14 हजार रुपये है.

गौरतलब है कि झिरनिया गांव खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर है. यहां मनीष गंगराड़े होटल चलाते हैं. उनका 8 साल का बेटा है पीयूष. वह माता-पिता से कई दिनों से डॉगी लाने की जिद कर रहा है. रविवार को पीयूष पिता मनीष के साथ जैकी श्रॉफ की फिल्म”तेरी मेहरबानियां” देख रहा था. वह फिल्म की कहानी और डॉग की की वफादारी से प्रभावित हो गया. इस बीच मनीष किसी से मिलने बाहर चले गए और मां किचन में चली गई. इधर, पीयूष डॉग का सीन-सीन देखते बैट उठा लाया और एलईडी टीवी पर दे मारा.

चौंक गए घरवाले

टीवी फूटने की तेज आवाज सुन पहले तो घरवाले चौंक गए और उन्हें कुछ सूझा नहीं. तेज आवाज सुनकर जब वे कमरे में पहुंचे तो चौंक गए. पीयूष ने उन्हें बताया कि जैकी के डॉग को वह टीवी से निकालना चाहता था. हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. गांव में ये बात आग की तरह फैल गई और कई लोग मनीष गंगराड़े के घर बात करने पहुंच गए. गांव सहित आसपास के क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बन गया. मासूम पियूष का कहना था की वह डॉगी को एलईडी से निकालना चाहता था. वहीं, अपने बेटे की शैतानियों से परेशान रहने वाले पिता मनीष गंगराड़े का कहना है कि पीयूष कई दिनों से कुत्ता लाने का जिद कर रहा है. वह अक्सर इस तरह की हरकतें करता रहता है.

Tags: Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर