होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /रफ्तार का कहर: मध्य प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा, चार लोगों की मौके पर हुई मौत

रफ्तार का कहर: मध्य प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा, चार लोगों की मौके पर हुई मौत

मध्य प्रदेश के खरगोन में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है (File Photo)

मध्य प्रदेश के खरगोन में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है (File Photo)

Khargon Road Accident: रविवार को ये सड़क हादसा मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में हुआ. इस हादसे की वजह बाइक पर ट्रिपल लोडिंग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मध्य प्रदेश के खरगोन में ये हादसा मेनगांव थाने के जामला के पास हुआ
इस हादसे की वजह दोनों बाइक का तेज रफ्तार होना बताया जा रहा है
हादसे में जख्मी हुए दो युवकों का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है

खरगोन. रविवार को मध्य प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा खरगोन जिले के मेनगांव थाना क्षेत्र जामला गांव के पास हुआ जहां दो बाइक में आमने सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार चार लोगों की मौत हो गई. दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोग घायल भी हो गये गये. सभी को जिला अस्पताल खरगोन लाया गया. घटना की सूचना मिलते ही एएसपी मनीष खत्री, खरगोन एसडीएम ओमनारायाण सिह बडकुल जिला अस्पताल पहुंच गये.

दोनों घायलों का उपचार किया जा रहा है. एएसपी मनीष खत्री ने मीडिया को बताया कि मेनगांव थाने के जामला के पास दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत से दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. चार लोगों की मौत हो गई है और दो लोग घायल हैं. घायलो का उपचार किया जा रहा. मिली जानकारी के अनुसार दोनों बाईक पर तीन-तीन लोग सवार थे. आमने सामने बाइक की भिड़ंत की बात बताई जा रही है. दुर्घटना कैसे हुई है अन्य कारणों की पुलिस जांच करेगी.

सड़क हादसे में के बाद सभी मृतकों के शव जिला अस्पताल पहुंच गये हैं. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपे जायेंगे. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. मीठया मोहन और सुनील रमेश, दोनों घायलों का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

Tags: Madhya pradesh news, Mp news, Road accident

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें