नशीला पदार्थ सुंघाकर 8वीं की छात्रा से तीन युवकों ने किया गैंग रेप, गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पास्को एक्ट और विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 27, 2019, 11:44 AM IST
नशीला पदार्थ सुंघाकर 8वीं की छात्रा से तीन युवकों ने किया गैंग रेप, गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर
Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 27, 2019, 11:44 AM IST
मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां बड़वाह में तीन युवकों पर 8वीं की छात्रा से गैंग रेप करने का आरोप लगा है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पास्को एक्ट और विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोप के मुताबिक 14 वर्षीय पीड़िता बीती रात स्थानी राज टाकिज के पास चल रहे कार्निवाल मेले को देखने गई थी. तभी वहां बाइक से तीन युवक आए और कहा कि कि ‘तुम्हारे दादा का एक्सीडेंट हो गया है. जल्दी अस्पताल चलो. तुम्हें बुला रहे हैं.’ नाबालिग लड़की घबरा गई और वह उन युवकों के साथ बाइक पर बैठकर चली गई.



इस दौरान तीनों युवकों ने उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघाया और उसके साथ मारपीट की. आरोप है कि तीनों युवकों ने इस दौरान रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद जैसे-तैसे पीड़िता आरोपियों के चंगुल से निकल कर अपने परिजनों के पास पहुंची. पीड़िता ने परिजनों से आप बीती बताई. जिसके बाद परिजन व पीड़िता ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि गणगौर घाट निवासी आरोपी शुभम, उर्फ़ गनी पिता शंकर (19), शुभम, पिता प्रेम चौहान (18) और सोनू, पिता दिनेश गोहर (19) तीनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पास्को एक्ट और विभिन्न धाराओ में प्रकरण दर्ज किया गया है. फिलहाल, मामलें में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- Analysis: कंधे पर पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी, लेकिन अपनी ही सीट बचाने में उलझे राकेश सिंह

ये भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय की चुनाव आयोग में शिकायत, प्रचार करने पर बैन लगाने की मांग
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...