होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

दंगों में झुलसे खरगोन में अमन की बयार : मंदिर-मस्जिद-गिरजाघर पर शान से लहराया तिरंगा

दंगों में झुलसे खरगोन में अमन की बयार : मंदिर-मस्जिद-गिरजाघर पर शान से लहराया तिरंगा

रामनवमी के दिन खरगोन में दंगा भड़क गया था. आजादी का अमृत महोत्सव यहां अमन लेकर आया है.

रामनवमी के दिन खरगोन में दंगा भड़क गया था. आजादी का अमृत महोत्सव यहां अमन लेकर आया है.

Khargone News : आजादी के अमृत महोत्सव में 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान चल रहा है. खरगोन में धार्मिक स्थलों पर भी तिरंगा लहरा रहा है. मंदिर - मस्जिद गिरजाघर और गुरूद्वारा पर तिरंगा लगाकर लोगों को अमन का पैगाम दिया जा रहा है. जमीअत-ए उलमा हिन्द के प्रदेश उपाध्यक्ष और नव निर्वाचित पार्षद रियाजुद्दीन शेख ने आज दारुलउलूम के मौलाना जाबिर साहब की मौजूदगी में बच्चों और खादिमों को तिरंगे बांटकर देशभक्ति का संदेश दिया. मस्जिद पर तिरंगे भी फहरा दिये गए हैं

अधिक पढ़ें ...

खरगोन. रामनवमी पर दंगों की आग में झुलसे खरगोन में अब अमन बहाल है. आजादी के अमृत महोत्सव में पूरा शहर देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ है. मंदिर हो या मस्जिद या गिरजाघर हर जगह तिरंगा शान से लहरा रहा है. हर घर तिरंगा अभियान में सभी धर्म समुदाय के लोग आगे आ रहे हैं.

आजादी के अमृत महोत्सव में 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान चल रहा है. खरगोन में धार्मिक स्थलों पर भी तिरंगा लहरा रहा है. मंदिर – मस्जिद गिरजाघर और गुरूद्वारा पर तिरंगा लगाकर लोगों को अमन का पैगाम दिया जा रहा है. जमीअत-ए उलमा हिन्द के प्रदेश उपाध्यक्ष और नव निर्वाचित पार्षद रियाजुद्दीन शेख ने आज दारुलउलूम के  मौलाना जाबिर साहब की मौजूदगी में बच्चों और खादिमों को तिरंगे बांटकर देशभक्ति का संदेश दिया. मस्जिद पर तिरंगे भी फहरा दिये गए हैं.

मदरसा और दारुल उलूम में तिरंगा
कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम की पहल पर मदरसा और दारुल उलुम से हर घर तिरंगा अभियान की शुरूआत हुई है. इस दौरान बच्चों ने तिरंगा हाथ में लेकर रैली भी निकाली. हर घर पर तिरंगा फहराने का संकल्प लिया गया. गायत्री परिवार भी शहर में हर घर तिरंगा रैली निकाली. देश के लिये बलिदान देने वाले बलिदानियों की गाथा भी बता रहा है. हर धर्म हर समुदाय के लोग हर घर तिरंगा अभियान में आगे आने से पूरा शहर तिरंगा मय हो गया. दंगों के ज़ख्म को भूलकर लोग आजादी की 75 वीं सालगिरह धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं.

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर