अपना शहर चुनें

States

मुस्लिम समाज का बड़ा तबका चाहता है राम मंदिर का निर्माण : कैलाश विजयवर्गीय

(फाईल फोटो)
(फाईल फोटो)

कैलाश विजयवर्गीय भाजपा नेताओ के यहां शोक व्यक्त करने देर रात खरगोन निजी प्रवास पर पहुंचे थे.

  • Share this:
कांग्रेस के एमएलए हेमंत कटारे के मामले मे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गी शुक्रवार को खरगोन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि मुस्लिम समाज का एक बड़ा तबका राम मंदिर के निर्माण का समर्थक है.

कैलाश विजयवर्गीय भाजपा नेताओ के यहां शोक व्यक्त करने देर रात खरगोन निजी प्रवास पर पहुंचे थे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा के दौरान राम मंदिर निर्माण पर भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि कुछ मुस्लिम नेताओ को छोड़कर बाकी मुस्लिम समाज अयोध्या में राम मंदिर बनाने के पक्षधर है.

उन्होंने हाजी याकूब के राममंदिर समर्थन करने का स्वागत किया. विजयवर्गीय का मानना है की मुस्लिम समाज का बड़ा तबका राम मंदिर का समर्थन कर रहा है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुंगावली और कोलारस उपचुनाव में निर्वाचन आयोग से अतिरिक्त पुलिस बल की मांग पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि विपक्ष हमेशा से आरोप लगाती है. हम ही निर्वाचन आयोग से निस्प्क्ष चुनाव की मांग करते रहे हैं.



उन्होंने कहा कि हार के डर से कांग्रेस तो बीजेपी पर बूथ कैप्चरिंग के आरोप लगाती रही है. विजयवर्गीय ने कोलारस और मुंगावली में भाजपा की जीत का किया दावा किया है.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज