पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 55 बाइक के साथ 14 बदमाश गिरफ्तार, OLX पर बेचते थे सामान
Khargone News in Hindi

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 55 बाइक के साथ 14 बदमाश गिरफ्तार, OLX पर बेचते थे सामान
बदमाशों से 29 लाख से अधिक का सामान हुआ जब्‍त.

खरगोन पुलिस (Khargone Police) को बड़ी सफलता मिली है. इस दौरान उसने 55 बाइक (Bike), 23 LED और विद्युत तार सहित 29 लाख 25 हजार की सामग्री के साथ 14 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
खरगोन. मध्‍य प्रदेश के खरगोन (Khargone) में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस (Police) ने 14 बाइक चोर आरोपियों के गिरोह का पर्दाफाश किया है. जबकि इन अरोपियों से 55 बाइक (Bike), 23 LED और विद्युत तार सहित 29 लाख 25 हजार की सामग्री जब्त की गई है. शातिर बदमाश चोरी की बाइक ओएलएक्स (OLX) पर डालकर बेचते थे. जबकि इस गिरोह ने खरगोन और इंदौर सहित कई जिलों को अपना निशाना बनाया है. इंदौर एडीजी वरुण कपूर (ADG Varun Kapoor) ने इस गिरोह का खुलासा किया है.

एडीजी वरुण कपूर ने किया खुलासा
खरगोन पहुंचे इंदौर रेंज के आईजी और एडीजी वरुण कपूर ने खुलासा करते हुए बताया कि खरगोन जिले में लगातार हो रही चोरियों के बाद भगवानपुरा थाने के टीआई वरुण तिवारी और उनकी टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी दिनेश और पप्पू सहित 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि इस दौरान कई लोग भी पकड़े गए जिन्होंने चोरी की बाइकें खरीदी थीं. आरोपियों द्वारा खरगोन सहित इंदौर, देवास और उज्जैन जिलों से बाइक चुराकर साइबर क्राइम के माध्यम से फर्जी नम्बर बदलकर उसे ओएलएक्‍स पर बेच दिया करते थे.

बाइक, ओएलएक्‍स, एडीजी, Bike, OLX, ADG
चोरी की बाइक ओएलएक्‍स पर बेचते थे चोर- एडीजी वरुण कपूर

बाइक चोरी के अलावा करते थे ये काम


जबकि इन आरोपियों द्वारा खरगोन जिले में बन रहे एनटीपीसी प्लांट में भी कॉपर तार सहित महंगी कीमत के एलईडी की चोरी सहित अधिकारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. जबकि पुलिस की कार्रवाई के बाद इनके कब्जे से भारी मात्रा में लूट की सामग्री सहित बाइकों के फर्जी पंजीयन कार्ड भी जब्त किए हैं. खरगोन जिले की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई के बाद एडीजी और इंदौर रेंज के आईजी वरुण कपूर द्वारा भगवानपुरा टीआई वरुण तिवारी सहित पूरी पुलिस टीम को 30 हजार रुपए का पुरस्‍कार देने की घोषणा की गई है.

ये भी पढ़ें-
बड़ा खुलासा: MP में हुआ 500 करोड़ का दवा घोटाला, जांच में मिला विदेशी कनेक्शन

खुशखबरी! MP के पुलिसकर्मियों को मिलेगी वीकली ऑफ की सौगात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading