Home /News /madhya-pradesh /

खरगोन : सिमी और तालिबानी सोच को कुचल दिया जाएगा - नरोत्तम मिश्रा

खरगोन : सिमी और तालिबानी सोच को कुचल दिया जाएगा - नरोत्तम मिश्रा

खरगोन दौरे पर आए नरोत्तम मिश्रा ने 4 थानों के नये भवन का लोकार्पण किया

खरगोन दौरे पर आए नरोत्तम मिश्रा ने 4 थानों के नये भवन का लोकार्पण किया

गृहमंत्री मिश्रा आज खरगोन में कानून व्यवस्था की समीक्षा करने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा- सोशल मीडिया पर सौहार्द्र बिगाड़ने वाली बातें पोस्ट करना चिंता की बात है. इससे माहौल बिगड़ता है.

खरगोन. मध्य प्रदेश (MP) में साम्प्रदायिक ताकतों की साजिश का इनपुट मिलने पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा- प्रदेश में अब सिमी और तालिबानी सोच जो भी सक्रिय होगी उसे कुचल दिया जाएगा.

गृहमंत्री मिश्रा आज खरगोन में कानून व्यवस्था की समीक्षा करने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा- सोशल मीडिया पर सौहार्द्र बिगाड़ने वाली बातें पोस्ट करना चिंता की बात है. इससे माहौल बिगड़ता है. इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट की चिंता पर मिश्रा का कहना था कि यह विषय चिंतनीय है. इस पर कोई ठोस नीति बनना चाहिए.

समाज को खड़ा होना होगा
उज्जैन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने पर गृहमंत्री का मानना है पाकिस्तान और भारत दो राष्ट्र हैं. इस दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद को दिग्विजय सिंह जैसे लोगों का समर्थन देना ठीक नहीं. ये हिन्दू मुस्लिम या जातियों का मामला नहीं है. सांप्र॔दायिक रंग देने वालों और विकृत मानसिकता के खिलाफ लोगों को खड़ा होना चाहिये.

नये थाना भवनों का लोकार्पण
इस दौरान सर्किट हाऊस में पार्टी कार्यकर्ताओं से भेंट कर गृह मंत्री पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे. यहां उन्होंने जिले के करही, भगवानपुरा, ऊन और महेश्वर स्थित नये बने थाना भवनों का वर्चुअल लोकार्पण किया. मिश्रा ने पुलिस महकमे के आला अधिकारियों से कानून व्यवस्था पर चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिये. इसके बाद गृह मंत्री खरगोन से खंडवा के लिए रवाना हो गये. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र राठौर सहित भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Tags: Narottam Mishra, Narottam statement, SIMI, Taliban rule in India

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर